1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut angry over increasing population says there should be fine or imprisonment for third child actress latest tweet bud

'तीसरा बच्‍चा होने पर जेल या लगे जुर्माना', कंगना रनौत के इस ट्वीट पर मचा हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

Kangana Ranaut angry over increasing population : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut )अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है और कई बार उन्हें लोगों के गुस्से का भी शिकार होना पड़ता है. एकबार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. कंगना ने सोशल मीडिया पर फिर ऐसा कुछ कह दिया है जिसे लेकर विवाद गहराया हुआ है. कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने देश की बढ़ती जनसंख्या को रोकने के लिए सख्त कानून बनाने की वकालत कर रही हैं.

अपने इस ट्वीट में उन्होंने देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का जिक्र करते हुए अजीबोगरीब बयान दे दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, हमें जनसंख्या नियंत्रण के लिए सख्त कानूनों की आवश्यकता है. उस समय लोगों की जबरदस्ती नसबंदी करने की वजह से इंदिरा गांधी चुनाव हार गईं और बाद में उनकी हत्या कर दी गई.

उन्होंने लिखा, आज के समय में भारत की बढ़ती जनसंख्या एक संकट है इसे ध्यान में रखते हुए कुछ कठोर कानून बनाए जाने चाहिए जिसके अंतर्गत तीसरा बच्चा अगर किसी को होता है तो उसे इसके लिए जुर्माना या जेल की सजा होनी चाहिए. इसके अलावा भी उन्होंने अमेरिका और चीन को लेकर कई ट्वीट किए हैं. कई लोग कंगना का साथ दे रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उनके इस ट्वीट पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

हाल ही में कंगना ने नवरात्रि के मौके पर स्वादिष्ट व्यंजनों से सजी थाली की फोटो शेयर की थी. लेकिन इस थाली में प्याज देखकर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करते दिखाई दिए. कंगना ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा, हां लेकिन अपने घर में सिर्फ मैं ही व्रत कर रही हूं, मैंने पहले ही बता दिया कि मेरा व्रत है और मैं नहीं खा रही हूं. पोस्ट इसी बारे में हैं कि ये थाली अपने भाई के लिए सजाई है, जो किसी काम से घर आया था. वाकई कुछ लोग बहुत स्लो होते हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस की आनेवाली फिल्म थलाइवी है. फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं. फिल्म इसी महीने रिलीज होनेवाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे आगे खिसका दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे लोगों ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें