1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kajal aggarwal rumored to be pregnant actress baby bump seen in latest photo viral on social media dvy

प्रेग्नेंट हैं 'सिंघम' फेम काजल अग्रवाल? लेटेस्ट फोटो में दिखा बेबी बंप! तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल

काजल अग्रवाल की एक तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसपर फैंस का ध्यान अटक गया है. तसवीर में एक्ट्रेस का बेबी बंप दिख रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
काजल अग्रवाल
काजल अग्रवाल
instagram

Kajal Aggarwal pregnant: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पिछले साल बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी. इसके बाद से एक्ट्रेस अपने पति के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए एक फोटो ने फैंस का ध्यान खींचा है. तसवीरों में वो अपने दोस्तों के साथ लंच आउटिंग पर गई थी. तसवीर देखकर फैंस कयास लगा रहे है कि वो कही प्रेग्नेंट तो नहीं.

दरअसल, काजल अग्रवाल अपनी फ्रेंड के साथ लंच आउटिंग पर गई थी और उनकी दोस्त ने एक फोटो अपने इंस्टा स्टोरी पर लगाई. इस तसवीर में एक्ट्रेस ने शार्ट ड्रेस पहना हुआ है और कैमरे को देखकर स्माइल कर रही है. तसवीर में काजल का बेबी बंप साफ दिख रहा है. यही तसवीर देखकर फैंस कयास लगा रहे है कि वो प्रेग्नेंट तो नहीं.

प्रेग्नेंट हैं 'सिंघम' फेम काजल अग्रवाल? लेटेस्ट फोटो में दिखा बेबी बंप! तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल
instagram

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. हालांकि, इस कपल ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. काजल अग्रवाल किचलू की प्रेग्नेंसी की अफवाहें काफी समय से चर्चा में हैं. ऐसे में ये खबरें कितनी सच और कितनी झूठ है, ये तो समय आने पर ही बता चलेगा.

बता दें कि काजल अग्रवाल ने गौतम से 30 अक्टूबर 2020 में शादी की थी. शादी के बाद एक्ट्रेस अक्सर गौतम के साथ तसवीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है. शादी के बाद वो लोग हनीमून के लिए मालदीव गए थे. गौतम एक इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर कंपनी चलाते हैं. फिल्मों की बात करें तो काजल अग्रवाल, चिरंजीवी और राम चरण अभिनीत फिल्म आचार्य की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में पूजा हेगड़े एक कैमियो में हैं. आचार्य 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें