1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kajal aggarwal birthday special actress came into limelight with love affiar with babhubali prabhas and controversial photoshoot gautam kitchlu know about career lifestyle and net worth of singham actress sry

Kajal Aggarwal Birthday Special: Bahubali के साथ अफेयर से लेकर अपने कॉन्ट्रोवर्शियल फोटोशूट के कारण आई हैं चर्चा में, ऐसा है काजल का बैकग्राउंड डांसर से एक्ट्रेस बनने का सफर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kajal Aggarwal Birthday Special: intersting and unknown facts  about Singham actress
Kajal Aggarwal Birthday Special: intersting and unknown facts about Singham actress
instagram

बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Birthday) 19 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं. काजल (Happy Birthday Kajal Aggarwal) का जन्म 19 जून 1985 को मुंबई में हुआ था. बॉलीवुड के अलावा काजल ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. काजल ने 2011 में अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, बाद में अक्षय कुमार के साथ 'स्पेशल 26' और रणदीप हुड्डा के साथ 'दो लफ्जों की कहानी' जैसी फिल्मों में नजर आई.

बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ थे इश्क के चर्चे

काजल साउथ के बाहुबली स्टार प्रभास की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं. एक समय पर दोनों के अफेयर की चर्चाएं जोरों पर थीं. हालांकि ये रिश्ता किसी मुकाम पर पहुंचने से पहले ही टूट गया.

टॉपलेस फोटोशूट के कारण हुई थी काजल की चर्चा

काजल ने FHM नाम की मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया लेकिन बाद में मैगजीन ने काजल की टॉपलेस फोटो अपने कवर पेज पर छापी जिसके लिए विवाद हुआ क्योंकि काजल के अनुसार उन्होंने ऐसी कोई फोटो को शूट में दिया ही नहीं और उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है.

कई एड फिल्मों में काम कर चुकी हैं काजल

फिल्मी करियर शुरू करने से पहले, काजल ने कई विज्ञापनों में भी काम किया था. काजल अग्रवाल एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में सिलेब्रिटी क्रिकेट लीग का प्रतिनिधित्व भी करती हैं.

बैकग्राउंड डांसर के रुप में काम कर चुकी हैं काजल

काजल ने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी. बताया जाता है कि वह फिल्म 'क्यूं हो गया ना' में बतौर बैकग्राउंड डांसर नजर आई थीं.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं काजल

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल जल्द ही चिरंजीवी की आने वाले फिल्म 'आचार्या' में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी इसके अलावा वो नागार्जुन के साथ 'इंडियन 2' में भी नजर आने वाली हैं.

पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधीं हैं काजल

काजल अग्रवाल ने उद्योगपति गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर 2020 को शादी रचाई थी. काजल अपने पति गौतम के साथ अक्सर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें