1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. john abraham targets akshay kumar alia bhatt says an actor is not confident of a film dumps it on ott platform bud

क्‍या OTT के बहाने जॉन अब्राहम ने अक्षय कुमार आलिया भट्ट पर साधा निशाना!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
john abraham
john abraham
instagram

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी आनेवाली मुंबई सागा(Mumbai Saga) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्‍म जल्‍द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. खबरों के अनुसार, पहले इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने का प्‍लान था लेकिन जॉन के मना करने पर अब मुंबई सागा को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. अब जॉन ने ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर फिल्‍मों की रिलीज को लेकर बड़ा बयान दिया जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए हैं.

जॉन का मानना है कि जो फिल्‍ममेकर अपनी फिल्मों को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं होते हैं वह उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करते हैं. जॉन ने मिड डे से खास बातचीत में कहा कि, 'जब मैंने सुना कि अमेजन प्राइम के साथ बातचीत चल रही है, तो मैंने भूषण कुमार और संजय गुप्ता के साथ बातचीत की. 2019 में जितनी फिल्में बनीं, उतने पैसे नहीं कमाएं. देश के सभी सिनेमाघर नहीं खुले हैं." एक्‍टर ने कहा कि हमने इस फिल्म की घोषणा के बाद सिनेमाघर में रिलीज के लिए पांच और फिल्मों की घोषणा की.

ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए अब्राहम ने साझा किया, "चलो ईमानदार रहें, यह एक सामान्य उद्योग धारणा है कि अगर किसी अभिनेता को किसी फिल्म पर भरोसा नहीं है, तो वह इसे ओटीटी पर डंप करता है. लगभग 90 प्रतिशत फिल्में जिसे ओटीटी रिलीज के लिए चुना गया था, वो बेकार थी. मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह फिल्म शानदार है, लेकिन हम इसकी विफलता के बारे में चिंतित नहीं हैं. मैं एक बैसाखी के रूप में महामारी का इस्‍तेमाल नहीं करूंगा."

जॉन के इस बयान के बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्‍या उन्‍होंने ऐसा बयान देकर अमिताभ बच्‍चन और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों पर तंज कस दिया है. कयास तो ये भी लगाए जा रहे हैं कि अक्षय के साथ जॉन के साथ पिछले कुछ समय से अच्‍छे संबंध नहीं रहे हैं. दोनों की कई फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर टकरा चुकी है जिसकी वजह से जॉन नाराज हैं. बता दें कि अक्षय कुमार, अमिताभ बच्‍चन और आलिया भट्ट की फिल्‍में ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है.

बता दें कि मुंबई सागा के अलावा जॉन अब्राहम की आनेवाली फिल्‍में सत्‍यमेव जयते 2, अटैक, एक विलेन रिटर्न्‍स और पठान है. इसके साथ ही जॉन फिल्‍म सरदार के को-प्रोड्यूसर और गेस्‍ट अपीयरेंस में होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें