1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. janhvi kapoor beautiful photos in green saree boney kapoor commented this bud

जाह्नवी कपूर ने ग्रीन साड़ी में शेयर की बेहद खूबसूरत तसवीरें, पिता बोनी कपूर के कमेंट ने खींचा ध्यान

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
instagram

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब उनकी कुछ खूबसूरत तसवीरें वायरल हो रही है जिसमें वो ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके पिता बोनी कपूर ने अपनी बेटी के इस पोस्ट पर कमेंट किया है जो फैंस का ध्यान खींच रहा है.

जाह्नवी कपूर ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर

जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेडिशनल लुक में फोटो शेयर की है. फोटो में जाह्नवी हरे और सफ़ेद फूलों की साड़ी पहनी नजर आ रही हैं. साड़ी में जाह्नवी काफी खूबसूरत और दिलकश अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

बोनी कपूर ने किया कमेंट

पापा बोनी कपूर ने अपनी बेटी जाह्नवी के पोस्ट पर लाइक और कमेंट किया. पापा बोनी कपूर ने पोस्ट में कमेंट कर लिखा ‘अति सुंदर’. जाह्नवी के इस पोस्ट पर मृणाल ठाकुर ने भी रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘सुंदर’. फैंस ने भी जमकर पोस्ट को लाइक और कमेंट किया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि, आप साड़ी में काफी सुंदर और गॉर्जियस लगती हो,आप से अच्छा और कोई नहीं है.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘हाई गॉर्जियस’. जाह्नवी के इस लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है.

जान्हवी की अपकमिंग फिल्म

जान्हवी 2018 में बनी तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला की हिंदी रीमेक ‘गुड लक जेरी’(Good Luck Jerry) में दिखाई देंगी. यह फिल्म 2022 में डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है. जान्हवी लक्ष्य लालवानी(Laksh Lalwani) के साथ करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’(Dostana2) में भी नज़र आएंगी. वही राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही पर भी काम कर रही हैं.

16 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स

जाह्नवी बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं. जान्हवी ने 2018 में फिल्म ‘धड़क’(Dhadak) से अपनी करियर की शुरुआत की थी. सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों प्रशंसक हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें