1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ileana d cruz share her boyfriend photo on social media actress ask me anything instagram session goes viral ileana d cruz hot and bold pool photos sry

Ileana D'Cruz ने बताया अपने नये बॉयफ्रेंड का नाम, एक्ट्रेस ने फैंस के सवालों का कुछ इस तरह से दिया जवाब

By Guest Contributor
Updated Date
इलियाना डिक्रूज का आस्क मी एनीथिंग सेशन हो रहा है वायरल
इलियाना डिक्रूज का आस्क मी एनीथिंग सेशन हो रहा है वायरल
Instagram

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी खूबसूरती के लिए तो जानी जाती ही हैं, साथ ही उनकी एक्टिंग के भी लोग कायल हैं. दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद इलियाना ने कई बॉलीवुड फिल्में भी की हैं. इन दिनों एक्ट्रेस के एक चैट सेशन की काफी चर्चा हो रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ 'आस्क मी एनीथिंग सेशन' के दौरान बात की. एक्ट्रेस के फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल किए, जैसे "क्या आपने प्लास्टिक सर्जरी कराया है ? तो उन्होंने साफ एक शब्द में जवाब दिया "नहीं". इसी दौरान इलियाना से एक फैन ने उनके बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल पूछा कि आपके बॉयफ्रेंड का क्या नाम है? इस पर इलियाना ने अपने डॉगी के संग अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, उसका नाम चार्ली है.

अपने चैट सेशन का इलियाना ने दिए ऐसे जवाब
अपने चैट सेशन का इलियाना ने दिए ऐसे जवाब
Instagram

फैंस ने एक्ट्रेस से पूछे कई सवाल, बेबाकी से एक्ट्रेस ने दिया जवाब

चैट सेशन ने इलियाना के फैन ने पूछा "प्यार आपके के लिए क्या मायने रखता है ? इसपर उन्होंने कहा "अनकंडीशनल "और भी सवाल पूछे गए की वह किस तरह के लोगों के साथ वह घूमना पसंद करती हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनका पसंदीदा को-एक्टर कौन था.

जब उनसे उनके बॉयफ्रेंड के बारे पुछा गया तो उन्होंने एक फोटो के जरिये जवाब दिया। आपको बता दे कि उस फोटो में इलियाना ने अपने पेट डॉग के साथ दिख रही है जिसका नाम चार्ली है। आपको बता दे की इलियाना अपने बॉयफ्रेंड फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ बहुत साल से रिलेशनशिप में थी. खबर के अनुसार 2019 में दोनों अलग हो गये थे.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं इलियाना

इलियाना के वर्कफ्रोंट की बात करे तो इस साल उनकी दो फिल्में 'द बिग बुल' और 'अनफेयर एंड लवली ' रिलीज होने जा रही है. सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और मूवी टनल प्रोडक्शंस ने मिलकर ये फिल्म की घोषण की है. इस फिल्म को बलविंदर सिंह जंजुआ ने डायरेक्ट किया है. आपको बता दे कि यह फिल्म एक सांवली लड़की की कहानी है जिसे भारतीय समाज के रंगभेद के चलते उसपर अत्याचार किया जाता है. इस फिल्म में इलियाना 'लवली' नाम के किरदार में नजर आएंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें