1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. harman baweja gets married to sasha ramchandani pictures and videos from the wedding ceremony go viral bud

एकदूजे के हुए Harman Baweja और Sasha Ramchandani, शादी की पहली तसवीर आई सामने

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Harman Baweja Sasha Ramchandani wedding photo
Harman Baweja Sasha Ramchandani wedding photo
instagram

Harman Baweja Sasha Ramchandani wedding first photo : एक्‍टर हरमन बावेजा (Harman Baweja) और साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) की शादी की पहली तसवीर सामने आई है. रविवार को हरमन , स्वास्थ्य कोच साशा रामचंदानी के साथ शादी के बंधन में बंध गए. अभिनेता ‘लव स्टोरी 2050' और ‘व्हाट्स योर राशि?' फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इन दोनों की शादी गुरुद्वारे में परिवार के सदस्यों और फिल्म जगत के करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई. इस दौरान अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनके पति व कारोबारी राज कुंद्रा, अभिनेता आशीष चौधरी और अभिनेत्री सागरिका घाटगे खान मौजूद थीं.

शिल्‍पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शादी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ हरमन और साशा को बधाई. सदा-सदा के लिए बिना शर्त प्रेम, खुशी और दोस्ती की नई शुरुआत। आप दोनों के लिए काफी खुश हूं.'' बावेजा निर्देशक हैरी बावेजा और निर्माता पम्मी बावेजा के बेटे हैं. शादी के मौके पर बावेजा ने गुलाबी रंग की शेरवानी पहन रखी थी और सफेद साफा बांध रखा था. वहीं रामचंदानी सिल्वर और मैरून रंग के लहंगे में थी.

who Is Sasha Ramchandani wedding कौन हैं साशा रामचंदानी

साशा रामचंदानी एक न्यूट्रिशन हेल्थ कोच हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साशा और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे दोस्त हैं. रामचंदानी वेलनेस कोच हैं, जो इंस्टाग्राम पर 'बेटर बैलेंस्ड सेल्फ' नाम का पेज चलाती हैं.

हरमन बावेजा ने इस फिल्‍म से किया था डेब्‍यू

हरमन बावेजा ने साल 2008 में 'लव स्टोरी 2050' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. हालां‍कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद उनकी 'विक्ट्री', 'वाट्स योर राशि' और 'ढिशक्याऊं' जैसी फिल्‍में रिलीज हुई, लेकिन ये फिल्‍में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई. वह रोमांटिक कॉमेडी 'व्‍हाट्स योर राशि'? में काम किया था. प्रियंका चोपड़ा ने अलग-अलग 12 किरदार निभाये थे. फिल्‍म को मिक्‍स रिस्‍पांस मिला था.

बढ़े वजन के कारण बटोरी थी सुर्खियां

ऋतिक रोशन के हमशक्ल के तौर पर पहचान बना चुके हरमन बावेजा ने अपने बढ़े हुए वजन के कारण काफी सुर्खियां में रहे थे. जब वो अचानक बढ़े हुए वजन के साथ जब वे सबके सामने आए थे, तो लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाए थे. उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें