1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. happy birthday kangana ranaut because of this reason rangoli chandel felt embarrassed to walk with kangana in childhood div

Kangana Ranaut Birthday : इस वजह से कंगना के साथ चलने में रंगोली को होती थी शर्मिंदगी, पिता बुलाते थे लेडी डायना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Happy Birthday Kangana Ranaut
Happy Birthday Kangana Ranaut
instagram

Happy Birthday Kangana Ranaut: बॉलीवुड की बिंदास गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. कंगना का बर्थडे इस बार खास है, क्योंकि इस साल जन्मदिन के एक दिन पहले उन्हें 'पंगा' (Panga) और 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है. कंगना जहां अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जानी जाती है तो दूसरी तरफ वो अपने परिवार के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करती है. अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ उनका लगाव देखते ही बनता है. लेकिन क्या आप जानते है एक समय पर रंगोली को एक्ट्रेस के साथ चलने में शर्मिंदगी महसूस होती थी.

'उसे फैशन के कीड़े ने काट रखा था'

दरअसल, दोनों बहनें कंगना रनौत और रंगोली चंदेल के बीच खूब प्यार देखा जाता है. हमेशा ही दोनों एक साथ नजर आती है. लेकिन एक वक्त था जब रंगोली कंगना के साथ बाहर कही जाना नहीं चाहती थी. रंगोली ने इंटरव्यू में बताया था, "मुझे याद है, बचपन से उसे फैशन के कीड़े ने काट रखा था. भाबंला जैसी छोटी जगह में भी वह पब्लिक जगहों पर अजीबो-गरीब कपड़े पहनती थी.

इस वजह से रंगोली कंगना के साथ जाना नहीं चाहती थी

आगे रंगाली ने बताया था कि, कंगना शॉर्ट पेंट्स, व्हाइट शर्ट और हैट पहनकर घूमती थी. छोटी-सी जगह में इस तरह के कपड़े पहनने से लोग सोचते थे कि वह अजीब है. मुझे उसके साथ चलने में शर्मिंदगी महसूस होती थी. तो मैं कंगना के साथ जाने से बचती थी. इतना ही नहीं उन्होंने बताया था कि उनके ड्रेसिंग की वजह से उनके पिता उसे लेडी डायना बुलाते थे.

भाई-बहनों के बेहद करीब है कंगना

गौरतलब है कि आज कंगना रनौत और रंगोली चंदेल हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़ी रही हैं. रंगोली कंगना के साथ हर दम खड़ी रहती हैं और उनका सारा काम बतौर मैनेजर संभालती है. दोनों अक्सर एक साथ तसवीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती है. बता दें कि कंगना अपने भाई-बहनों के काफी करीब हैं और वे उन्हें बेहद प्यार भी करती हैं.

बर्थडे से पहले मिला खास गिफ्ट

कंगना रनौत को फिल्‍म मर्णिकर्णिका और पंगा के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. 4 अवॉर्ड जीतने के बाद भी कंगना नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेसस की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं. उन्हें 3 अवॉर्ड्स बेस्ट एक्ट्रेस और 1 सपोर्टिंग रोल के लिए मिला था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें