1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. exclusive richa chadha says no answer on wedding date ali fazal actress candy web series urk

Exclusive: शादी की तारीख पर कोई जवाब नहीं है- रिचा चड्ढा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा अपनी वेब सीरीज कैंडी को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इस सीरीज में एक्ट्रेस पुलिस का किरदार निभा रही है और इस रोल के लिए उन्होंने काफी तैयारी की हैं.

By उर्मिला कोरी
Updated Date
रिचा चड्ढा की वेब सीरीज कैंडी
रिचा चड्ढा की वेब सीरीज कैंडी
instagram

अभिनेत्री रिचा चड्ढा इन दिनों वूट सेलेक्ट की वेब सीरीज कैंडी को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी इस वेब सीरीज,करियर और शादी पर उर्मिला कोरी की बातचीत

कैंडी की स्क्रिप्ट में आपको क्या अपील कर गया था?

मैं पहली बार एक सिंगल मॉम बनी हूं जो एक पुलिस वाली है. मुझे लगा कि इस किरदार में मुझे अलग अलग शेड एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा. पुलिस वालों को हमारी फिल्मों में कुछ ऐसा दिखाया जाता है अगर वो ईमानदार हैं तो शक्ति में दिलीप साहब जैसा भ्रष्ट है तो शहंशाह में अमिताभ बच्चन जी जैसा या फिर सिंघम अजय देवगन स्टाइल. जबकि हकीकत हम सबको पता है ब्लैक एंड वाइट कुछ नहीं होता है. सब कुछ ग्रे होता है तो इस सीरीज में उस ग्रे स्पेस को छुआ गया है. जिसने मुझे अपील किया.

हिंदी सिनेमा की किसी महिला पुलिस किरदार से आप प्रेरित हुईं?

मैंने रानी मुखर्जी की मर्दानी देखी है. मुझे उनका काम पसंद आया था. दिल्ली क्राइम देखने की हिम्मत नहीं हुई क्योंकि वो बहुत ही विभत्स घटना पर है. मैं खुद दिल्ली से हूं. वैसे मैं किसी की तरह एक्टिंग नहीं करना चाहती थी. किसी को फॉलो नहीं करना चाहती थी. जितना नया किरदार बनाया जाए. उतना किरदार के स्केच को मजबूती मिलेगी.

किरदार को लेकर आपकी तैयारी फिर क्या थी?

मैंने पुलिस वालों से बात की खासकर महिला पुलिस वालों से. उनके डबल प्रेशर के बारे में. घर के काम खत्म नहीं होते हैं. कैसे वो घर और आफिस के बीच में भी अपने बच्चों की स्कूलिंग और ग्रोथ पर ध्यान रखती है. त्योहार के दिन उन्हें काम करना पड़ता है. इससे उनकी निजी जिंदगी पर कितना असर पड़ता है. ये सब समझने की कोशिश की.

रोनित रॉय के साथ स्क्रीन शेयर करने का अनुभव कैसा रहा?

रोनित बहुत अनुभवी और अच्छे एक्टर हैं. उनमें मैंने भूख देखी. अपने आपको बेहतर एक्टर साबित करने की. वो ऐसे नहीं सोचते कि मैं तो बड़ा पॉपुलर एक्टर हूं. मुझे निर्देशित करना नए निर्देशक के लिए चुनौती होगी इसलिए उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया.

ओटीटी के बूम को कितना एन्जॉय कर रही हैं?

यह बहुत ही अच्छा है और मौजूदा समय में यह ज़रूरी है. आपने आर्टिस्ट को गैर जरूरी चीजों में डाल रखा है लेकिन लॉक डाउन में सबसे अहम आर्टिस्ट ही साबित हुआ है क्योंकि कॉमेडी, कविता, फिल्मों,वेब सीरीज के ज़रिए लोगों ने अपने लॉक डाउन को बिताया वरना हालात और मुश्किल हो जाते थे.

पिछले डेढ़ सालों से ये सवाल बरकरार है कि आप और अली कब शादी कर रहे हैं?

सच कहूं तो शादी की तारीख को लेकर कोई जवाब नहीं है. हम सोचते हैं कि इस महीने करेंगे लेकिन तभी केस बढ़ जाते हैं. बुसी डैम की तस्वीरें आ जाती हैं तो कभी उत्तर भारत में होटल बुकिंग में दिक्कत हो जाती है.

आपके आनेवाले प्रोजेक्ट?

सिक्स सस्पेक्ट हॉटस्टार पर आएगी. इनसाइड एज अमेज़न प्राइम पर. अक्टूबर में एक फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर रही हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें