1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. exclusive ranvir shorey talks about upcoming film lootcase and nepotism

Exclusive: 'लूटकेस' लेकर आ रहे हैं रणवीर शौरी, बताया- इसमें कई रहस्‍य हैं बंद...

अभिनेता रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) अपनी आनेवाली फीचर फिल्‍म 'लूटकेस' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्‍म में कुणाल खेमू, विजय राज, गजराज राव और रसिका दुग्‍गल मुख्‍य भूमिका में हैं. रणवीर शौरी ने इस फिल्‍म में एक पुलिसवाले का किरदार निभाया है. फिल्‍म 31 जुलाई को ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी हॉटस्‍टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज होगी.

By Budhmani Minj
Updated Date
ranvir shorey
ranvir shorey
Photo : twitter

Ranvir Shorey on Lootcase : अभिनेता रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) अपनी आनेवाली फीचर फिल्‍म 'लूटकेस' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्‍म में कुणाल खेमू, विजय राज, गजराज राव और रसिका दुग्‍गल मुख्‍य भूमिका में हैं. रणवीर शौरी ने इस फिल्‍म में एक पुलिसवाले का किरदार निभाया है. फिल्‍म 31 जुलाई को ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी हॉटस्‍टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज होगी. इस फिल्‍म को लेकर और नेपोटिज्‍म के मुद्दे को लेकर रणवीर शौरी ने इंटरव्‍यू में खुलकर बात की. पेश हैं बुधमनी मिंज से हुई बातचीत के प्रमुख अंश...

'लूटकेस' के बारे में बतायें?

राजेश कृष्‍णन इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है. फिल्‍म कॉमेडी के साथ साथ क्राइम को भी छूती हैं. कहानी एक बैग के अंदर भरे पैसों की है, जिसे लेकर स्‍टोरी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं. यह कहानी कई किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको कई बातों से रूबरू करवाएंगी. कई चर्चित कलाकार इस फिल्‍म में है और सबका किरदार मजेदार है. उम्‍मीद है फैंस को इसकी कहानी बेहद पसंद आएगी.

आपका इस फिल्‍म से कैसे जुड़ना हुआ?

राजेश कृष्‍णन (डायरेक्‍टर) को मैं पहले से जानता हूं. उन्‍होंने मुझे बताया कि वह पहली फीचर फिल्‍म बनाने जा रहे हें. उन्‍होंने मुझे इसकी कहानी बताई. मुझे कहानी मजेदार लगी. इसके बाद उन्‍होंने मुझे रोल के लिए ऑफर किया और मैंने तुरंत हां कर दिया. अच्‍छा लगता है जब आप टैलेंटिड लोगों के साथ काम करते हो. फिल्‍म में काम कुणाल खेमू, विजय राज और गजराज राव सहित सभी शानदार कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव भी शानदार रहा.

अपने किरदार के बारे में कुछ बतायें?

फिल्‍म में मेरा किरदार मुंबई पुलिस में एक एनकाउंटर स्‍पेशलिस्‍ट है. उसे बड़ी जिम्‍मेदारी दी गई है. ट्रेलर में पैसों से भरा बै‍ग दिखाया गया है. इसके अलावा फिल्‍म में कई रहस्‍य है जो हर किरदार से गुजरती है. मेरा किरदार भी लोगों को पसंद आएगा. मेरे किरदार को एक बड़ी जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. लेकिन वह एक उलझन में है, जो आपको फिल्‍म देखने के बाद ही पता चल पाएगा. सभी किरदार मजेदार हैं.

अब फिल्‍में ऑनलाइन रिलीज हो रही है, क्‍या कहना चाहेंगे ?

मैं ऑनलाइन फिल्‍में रिलीज करने का समर्थन करता हूं. बात यह है कि सिनेमाघरों में कई फिल्‍मों को स्‍क्रीन नहीं मिल पाते हैं. वहां टारगेटिड ऑडियंस होती है. लेकिन ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर ऐसा नहीं है. आपकी फिल्‍म को लोग कहीं भी कभी भी देख सकते हैं. कोई बंदिश नहीं है. ऑडियंस के पास भी कई ऑप्‍शन है. हमारी फिल्‍म 'लूटकेस' भी पहले सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली थी लेकिन लॉ‍कडाउन की वजह से ऐसा हो नहीं पाया. शूटिंग काफी पहले शुरू हो गई थी. इसके ऑनलाइन रिलीज होने से मैं खुश हूं.

इनदिनों नेपोटिज्‍म का मुद्दा गर्माया हुआ है, आप क्‍या कहना चाहेंगे?

नेपोटिज्म रियेलिटी है, हमारी इंडस्‍ट्री में नेपोटिज्‍म है. कहा जाता है अति हर चीज की बुरी होती है. कुछ ऐसा ही हो रहा है इसलिए इसपर बात होनी जरूरी है. लोग इसपर खुलकर बात कर रहे हैं. उम्‍मीद है आनेवाले दिनों में कुछ पॉजिटिव देखने को मिलेगा. बदलाव आना जरूरी है.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें