1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. disha salian mother on sushant singh rajput death says no connection between both cases

दिशा सालियन और सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कोई कनेक्‍शन है? सेलीब्रिटी मैनेजर की मां ने कही ये बड़ी बात...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
disha saliyan and sushant
disha saliyan and sushant
photo: instagram

Disha Salian mother on Sushant Singh Rajput death: सेलेब्रिटी मैनेजर दिशा सलियन (Disha Salian) की मां वासंती का कहना है कि 8 जून को हुई उनकी बेटी की मौत का सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या से कोई संबंध नहीं है. दिशा ने कुछ समय के लिए सुशांत के साथ काम किया थी. सुशांत और दिशा की मौत को लेकर ऐसी अटकलें थीं कि रिपोर्ट के अनुसार बिहार पुलिस ने दिशा की आत्महत्या मामले की एक बार फिर जांच कर सकती है.

इस बारे में दिशा की मां का कहना है कि जब उनकी बेटी की आत्‍महत्‍या की जांच हो चुकी है, तो वह फिर उसी दर्द से गुजरना नहीं चाहतीं.

दिशा सालियन की मां ने एक साक्षात्कार में ज़ी न्यूज़ को बताया, “सुशांत की मौत‍ से इसका कोई संबंध नहीं हो सकता, उसने कभी उसका नाम नहीं लिया था. हमें नहीं पता था कि वह सुशांत की मैनेजर थी. हमें बाद में पता चला. केवल एक बार, उसने हमें बताया था कि वह किसी के साथ सुशांत के घर गई थी. सिर्फ एक बार उससे मिलने से इस केस में कोई संबंध कैसे हो सकता है? वह बहुत कम समय के लिए उनकी मैनेजर थीं. ”

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने पहले ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दो साल तक काम किया था. दिशा सालियन की मां ने कहा,' उन्होंने तीन फिल्मों के लिए उनके साथ काम किया: जज़्बा, ऐ दिल है मुश्किल और सरबजीत." उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर की शादी में काम करने को लेकर दिशा थोड़े तनाव में थीं, लेकिन बाद में उन्हें इस सौदे से हटा दिया गया.

उन्‍होंने बताया, "वह घर पर थी, उसने 26 जून को अपना जन्मदिन भी नहीं मनाया था. वह हर समय काम करती थी. लॉकडाउन के दौरान काम की वजह से वह थोड़ा तनाव में थी लेकिन मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह उदास थी. वह हर पल का जीती थी और उसे ट्रेवल करना बहुत पसंद था.'

दिशा से मां ने इस बात से इनकार किया कि वह डिप्रेशन से पीड़ित थी. उन्‍होंने कहा, “हमें आज भी विश्वास नहीं है कि वह आत्महत्या करके खुद की जिंदगी खत्‍म कर सकती है. वह बहुत बहादुर लड़की थी. हम नहीं जानते कि उन अंतिम क्षणों के दौरान क्या हुआ था. हम उसकी शादी के बारे में बात करते थे.' दिशा के साथ आखिरी बातचीत के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा, “उसने कहा कि उसके दोस्त वहां हैं और वह उनके लिए खाना बनाने में बिजी हैं. मैं उसके दोस्तों पर शक नहीं कर सकती, वे स्कूल से उसके साथ थे.'

अपनी बेटी की खोने का दर्द साझा करते हुए कहा, "मेरी बेटी वैसी नहीं थी जैसा हमें न्‍यूज चैनलों से सुनने को मिल रहा है.' यह पूछे जाने पर कि क्या बिहार पुलिस को इस मामले की जांच करनी चाहिए, दिशा की मां ने कहा, “इस केस को दोबारा ओपन करने से हमें तकलीफ ही पहुंचेगी. मुझे नहीं पता कि वे मामले में कब तक जांच करेंगे. हमारी बेटी वापस नहीं आने वाली है. अगर मैं इस मामले को फिर से ओपन कर हमारी बेटी को वापस ला सकता, तो हम कुछ कर सकते थे. अगर किसी ने कुछ गलत किया है तो हम जांच के लिए तैयार हैं. बस हमें परेशान मत किजिए.'

बता दें कि दिशा ने 8 जून को बिल्डिंग से कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. रिपोर्ट्स के अनुसार वह अपने कुछ दोस्तों के साथ डिनर कर रही थीं. खिड़की की तरफ गईं और इमारत की 14वीं मंजिल से कूद गईं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें