1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. diljit dosanjh speech video on farmers protest goes viral diljit dosanjh and kangana ranaut twitter war diljit dosanjh donates 1 crore for farmer sry

दिलजीत दोसांझ के भाषण ने जीता दिल, Viral हो रहा है Video

पंजाबी और हिंदी फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता दिलजीत दोसांझ इन दिनों काफी चर्चा में हैं. किसानों के मुद्दे पर कंगना रनौत संग जमकर बहस कर चुके दिलजीत दोसांझ अभी भी लगातार ट्वीट कर रहे हैं. किसानों के हक में उनका आवाज उठाने का सिलसिला अभी भी जारी है. हाल ही में ट्विटर पर कंगना रणौत से भिड़ने वाले दिलजीत किसान आंदोलन का समर्थन करने सिंघु बॉर्डर पहुंचे। इस दौरान दिलजीत ने भाषण भी दिया जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

पंजाबी और हिंदी फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता दिलजीत दोसांझ इन दिनों काफी चर्चा में हैं. किसानों के मुद्दे पर कंगना रनौत संग जमकर बहस कर चुके दिलजीत दोसांझ अभी भी लगातार ट्वीट कर रहे हैं. किसानों के हक में उनका आवाज उठाने का सिलसिला अभी भी जारी है. हाल ही में ट्विटर पर कंगना रणौत से भिड़ने वाले दिलजीत किसान आंदोलन का समर्थन करने सिंघु बॉर्डर पहुंचे. इस दौरान दिलजीत ने भाषण भी दिया जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

अभिनेता ने कहा, "मैं किसानों की मांग को स्वीकार करने के लिए सरकार से आग्रह करना चाहता हूं। मैं मीडिया से भी आग्रह करना चाहूंगा कि वे हमें समर्थन दें, ये किसान अपनी मांगों को लेकर शांति से बैठे हैं, कृपया हमें बताएं और हमारा समर्थन करें," दिलजीत ने कहा, किसानों और मीडिया को संबोधित करते हुए. उन्होंने कहा, "मैं सरकार से कहना चाहता हूं- मुद्दों से हटो नहीं. किसानों से संबंधित इसके अलावा यहां कोई और चर्चा नहीं हो रही है. जो भी किसान चाहते हैं, सरकार को स्वीकार करना चाहिए. सभी शांति से बैठे हैं।" कोई खून-खराबे की बात नहीं है. हर कोई ट्विटर पर ट्विस्ट करता है. "

दिलजीत ने दान किए एक करोड़ रुपए

दिलजीत ने आंदोलन कर रहे किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं. पंजाबी गायक सिंघा ने अपने एक वीडियो के जरिए इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि इन पैसों से ठंड में प्रदर्शन कर रहे किसानों को गर्म कपड़े मुहैया करवाए जाएंगे.

दिलजीत और कंगना के बीच छिड़ी थी ट्विटर वॉर

दिलजीत ने उन तमाम लोगों पर निशाना साधा है जो इस आंदोलन में भी धर्म का एंगल निकाल रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर साफ कहा है कि किसान आंदोलन का धर्म से कोई लेना-देना नहीं है. ट्वीट में दिलजीत ने लिखा है- कुछ लोग प्रदर्शन को हिंदू-सिख की लड़ाई बना रहे हैं. बात सिर्फ किसानों की हो रही है. धर्म की बात तो है ही नहीं. धर्म कभी भी लड़ाई की बात नहीं करता है.

दिलजीत का ये ट्वीट फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कंगना संग लड़ाई के बाद से दिलजीत के हर ट्वीट को काफी तवज्जो दी जा रही है. उनका हर बयान सुर्खियों में आ रहा है.

Posted By : Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें