1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. diljit dosanjh gave funny reply to kangana ranaut attacking tweet trend of diljit kitthe aa on twitter tells his schedule bud

कंगना रनौत ने पूछा Diljit Kitthe Aa? पंजाबी सिंगर का जवाब - लो पढ़ो मेरा पूरा शेड्यूल...

एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर पिछले कई दिनों से ट्विटर पर भिड़े हुए हैं. लंबी बहस के बाद दिलजीत फिलहाल शांत बैठ गए थे, लेकिन कंगना ने एक बार फिर शुक्रवार को ट्वीट के जरिए दिलजीत पर तंज कसा. कंगना के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर #Diljit_Kitthe_aa? ट्रेंड करने लगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana and diljit
kangana and diljit
instagram

एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर पिछले कई दिनों से ट्विटर पर भिड़े हुए हैं. लंबी बहस के बाद दिलजीत फिलहाल शांत बैठ गए थे, लेकिन कंगना ने एक बार फिर शुक्रवार को ट्वीट के जरिए दिलजीत पर तंज कसा. कंगना के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर #Diljit_Kitthe_aa? ट्रेंड करने लगा. अब दिलजीत ने कंगना को ट्विटर पर जवाब दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

पंजाबी सिंगर और एक्‍टर ने लिखा, 'सुबह उठ के जिम लाया. फेर सारा दिन काम कित्ता...अब मैं सोने लगा हूं. लो पढ़ लो मेरा शेड्यूल.' उन्होंने हैशटैग्स दिया #MeraSchedule और साथ में हंसने वाली इमोजी शेयर किए हैं. उनके इस जवाब पर लोग जमकर रिएक्‍ट कर रहे हैं. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कंगना और दिलजीत सोशल मीडिया पर एकदूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

कंगना ने क्‍या लिखा था

बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत ने शुक्रवार की देर शाम एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा ‘हैदराबाद में 12 घंटे की शिफ्ट के बाद चेन्नई में एक चैरिटी इवेंट में शामिल होने पहुंची. मैं पीले रंग में कैसी दिखती हूं? #Diljit_Kitthe_aa? हर कोई उनको ट्विटर पर खोज रहा है.’ कंगना रनौत के ट्वीट के कुछ देर बाद ट्विटर पर #Diljit_Kitthe_aa ट्रेंड करने लगा. इस हैशटैग्स के साथ यूजर्स ने तरह-तरह के ट्वीट किए.

दिलजीत और कंगना का विवाद पुराना

पहले भी कंगना रनौत कृषि कानूनों को लेकर जारी दिल्ली में प्रदर्शन पर दिलजीत दोसांझ से भिड़ चुकी हैं. उस दौरान दोनों के बीच गरमा-गरम बहस देखने को मिली थी. बाद में दिलजीत दोसांझ खामोश हो गए थे. दूसरी तरफ कई यूजर्स कंगना को दिलजीत से माफी मांगने की सलाह देने से नहीं चूके. इसको लेकर भी कंगना ने यूजर्स की क्लास लगाई थी. एक बार फिर कंगना रनौत ने ट्वीट से दिलजीत पर तंज कसा है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें