1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dia mirza clarifies she didnt marry vaibhav rekhi because she was pregnant adds this is the happiest news of my life dia mirza honeymoon photos goes viral sry

शादी से पहले Pregnant होने के सवाल का Dia Mirza ने Perfect जवाब दिया, बताया क्यूं नहीं किया पहले खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dia Mirza ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर कही ये बात
Dia Mirza ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर कही ये बात
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करके सबको चौंका दिया था. एक्ट्रेस ने 14 मार्च को ही बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की और करीब डेढ़ महीने बाद ही अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस कर फैंस को हैरान किया. दीया ने जब इस तस्वीर के साथ इन्स्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया तो कुछ फैन्स ने उनपर सवाल उठाने शुरू कर दिए जिसके बाद दीया ने साफ कर दिया कि उन्होंने वैभव से इसलिए शादी नहीं की क्योंकि वह प्रेग्नेंट थीं.

फैन ने दीया से सोशल मीडिया पर पूछा ये सवाल

एक फैन ने दीया से सोशल मीडिया पर पूछा, ये बहुत अच्छी बात है, आपको बधाई लेकिन प्रॉब्लम क्या है आपने महिला पंडित से शादी की रस्में करवाकर परंपराओं को तोड़ने की कोशिश की तो आपने शादी से पहले अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस क्यों नहीं की? क्या हम शादी से पहले प्रेग्नेंसी को गलत मानते हैं? क्यों एक महिला शादी से पहले प्रेग्नेंट नहीं हो सकती?

दिया मिर्जा ने दिया Perfect जवाब

दीया ने फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा अच्छा सवाल है, हमने इसलिए शादी नहीं की क्योंकि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं. हमने शादी की क्योंकि हम सारी ज़िंदगी साथ गुजारना चाहते हैं. जब हम अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे तो हमें पता चला कि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं तो ये शादी प्रेग्नेंसी के कारण नहीं की है. हमने प्रेग्नेंसी इसलिए अनाउंस नहीं की क्योंकि तब तक हम मेडिकली श्योर नहीं थे. ये मेरी ज़िंदगी के सबसे खूबसूरत दौर में से एक है. मैं सालों से इस दिन की राह देख रही थी. मेडिकल कारण के अलावा ऐसा कोई कारण नहीं जिसकी वजह से मैं इतनी खुशी की बात छुपाऊं.

एक दूसरे के साथ शादी की है दीया और वैभव ने

दीया और वैभव ने दूसरी बार शादी की थी. इससे पहले उनकी शादी साहिल संघा संग हुई थी. दीया और साहिल की शादी को चार साल हुए थे, तब उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया, उनका रिलेशिप 11 साल लंबा था। 2019 में दीया और साहिल अलग हो गए थे. वहीं, वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे. वैभव की एक बेटी भी है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें