1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. case filed against alia bhatt in mumbai on kanyadaan advertisment know the whole matter slt

'कन्यादान' वाले ऐड पर एक बार फिर घिरीं आलिया भट्ट, मुंबई में हुआ FIR दर्ज

आलिया भट्ट ने जबसे एक ब्राइडल वियर ब्रांड के साथ 'कन्यादान' वाला एड किया है, तबसे वह लगातार विवादों में घिरी हुई हैं. अब एक व्यक्ति ने उनके खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आलिया भट्ट के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज
आलिया भट्ट के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज
social media

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (alia bhatt) की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. अभिनेत्री इन-दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं अब एक शख्स ने 'कन्यादान' वाले ऐड को लेकर आलिया के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

इस शख्स ने आलिया के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैं. 'कन्यादान' का यह एड काफी पुराना है, लेकिन शायद आलिया का यह विचार रखना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. कई लोग इसे हिंदू धर्म का अपमान बता रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार शिकायतकर्ता को यह ब्राइडल वियर ब्रांड का एड बिल्कुल पसंद नहीं आया. उनका मानना है कि आलिया भट्ट के इश एड में हिंदू भावनाओं को आहत किया है और कन्यादान को प्रतिगामी तरीके से दिखाया है. जबकि कन्यादान की प्रथा सालों पुरानी है. इसी बात से गुस्सा होकर व्यक्ति ने कंपनी और आलिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

कंगना ने भी किया था कटाक्ष

अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी बीते दिनों आलिया भट्ट के इस 'कन्यादान' विज्ञापन को लेकर उनपर कटाक्ष किया है. कंगना ने कहा, चीजों को बेचने के लिए धर्म, अल्पसंख्यक और बहुसंख्यकों की राजनीति नहीं करनी चाहिए.

कंगना ने लिखा था, 'सभी ब्रांड्स से निवेदन है कि धर्म, माइनॉरिटी, मेजॉरिटी पॉलिटिक्‍स को चीजें बेचने के लिए इस्‍तेमाल न करें. इस चालाकी के साथ ऐड के माध्यम से लोगों को बांटकर उपभोक्ताओं को मेनूपुलेट न करें.'

सोशल मीडिया पर विरोध

इस एड के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर इसका विरोध चल रहा है. लोगों का कहना है कि यह एड हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला है. ऐसे में इस विज्ञापन को हटा देना चाहिए.

क्या है आलिया का विज्ञापन

आलिया भट्ट एक दुल्हन के ड्रेस वाले ऐड में मंडप पर बैठी नजर आ रही हैं. आलिया इस दौरान अपने परिवार के हर सदस्य के बारे में बताती हैं कि कौन सा सदस्य उनसे कितना प्यार करता है. जिसके बाद आलिया कहती हैं कि क्यों सिर्फ कन्यादान, नया आइडिया कन्यामान.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें