1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood flashback when salman khan was picked up from his bed and brought to the set know this interesting story dvy

Flashback : जब सलमान को सोते हुए उनके बेड से उठाकर सेट पर लाया गया था...जानिए कौन सी थी फिल्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Salman khan flashback story
Salman khan flashback story
instagram

Flashback : सलमान खान को शूटिंग के दौरान मॉर्निंग शिफ्ट्स खास पसंद नहीं है. वे अक्सर मॉर्निंग के शिफ्टस पर लेट हो जाते हैं. ये बात भी किसी से छिपी नहीं है. सलमान खान की फ़िल्म अंदाज़ अपना अपना की एक मॉर्निंग शिफ्ट में बहुत ही दिलचस्प घटना हुई थी. इसके बारे में खुद फ़िल्म के मुख्य असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके बेनी लतीफ ने बताया था.

बेनी लतीफ बताते हैं कि हम लोग मड में शूटिंग कर रहे थे, मॉर्निंग शिफ्ट की शूटिंग थी और सलमान थोड़ा लेट लतीफ थे. हम लोग वहां पूरी तैयारी करके बैठे थे, लेकिन सलमान का कुछ अता पता नहीं था. मैंने उनके घर पर फ़ोन लगाया और सलमा जी ने फोन उठाया. मैंने उनसे पूछा कि सलमान शूटिंग के लिए निकल गया है ना, तो सलमा जी ने बताया कि वह तो अभी सो रहा है.

तो मैंने उनसे कहा कि प्लीज उसको उठाइए आज शूटिंग है. सलमा जी ने कहा मेरी तो नहीं सुनेगा, तुम खुद आकर उसे लेकर जाओ, इसके बाद मैंने तय किया कि मैं ही उसको लेकर आता हूं वरना और देर हो जाएगी. मैं घर पहुंच गया और सलमान को सोते हुए ही कार में बिठाया.

उसके बाद उनकी शेविंग की गाड़ी में ही करवायी. सेट पर पहुंचकर तुरंत सलमान तैयार हुए और फिर शूटिंग शुरू हुई. सलमान भले ही लेट करते हैं लेकिन उनकी खास बात यह है कि वह बहुत ज्यादा रिहर्सल नहीं करता है. लेकिन कैमरा ऑन होते ही बहुत ही बेहतरीन शॉट देता है. ऐसा उस दिन भी हुआ. उसने बिना रिहर्सल के ही सीन दे दिया.

फिल्म अंदाज़ अपना अपना में सलमान खान के साथ आमिर खान, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन भी अहम भूमिकाओं में थे. फ़िल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया था. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें