1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ban laxmii movie trending on social media laxmii movie in controversy for hurting religious sentiments laxmii movie love jehad kiara advani hot and bold photos akshay kumar movie laxmmi bomb title changed to laxmii sry

जानिए आखिर क्यों सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा Ban Laxmii Movie, यूजर ने कहा लक्ष्मण रेखा पार करनी नहीं चाहिए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. फिल्म के मेकर्स पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लग रहा है. आपको बता दें लोगों ने पहले इसके टाइटल लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर आपत्ति जताई थी, हालांकि बाद में फिल्म का टाइटल बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया. और अब इस अक्षय और कियारा की फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है. ट्विटर पर कई लोगों ने यह दावा किया है कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म में 'लव जिहाद' को बढ़ावा और धार्मिक भावनाओं को आहत किया जा रहा है.

बम भोले गाना रिलीज के बाद बढ़ गया विवाद

हाल ही में 'बम भोले' गाने को रिलीज किया गया था और कई ट्विटर यूजर्स ने इस पर आपत्ति जताई थी क्योंकि उन्होंने आरोप लगाया था कि इसमें हिंदी देवी-देवताओं का अपमान हुआ है. ट्विटर यूजर्स ने 'बैन लक्ष्मी मूवी' ट्रेंड करा दिया है उनका दावा है कि अक्षय की फिल्म ने हिंदू भावनाओं को आहत किया है। इसके अलावा कई ने आरोप लगाया है कि यह 'लव जिहाद' को बढ़ावा दे रही है. आपको बता दें फिल्म में अक्षय का किरदार का नाम आसिफ है और कियारा के किरदार का नाम प्रिया है.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा Ban Laxmii Movie

सोशल मीडिया पर Ban Laxmii Movie ट्रेंड करने लगा है. और यूजर्स इसे बैन करने की मांग कर डाली है. एक यूजर ने लिखा है लक्ष्मण रेखा को किसी को भी पार नहीं करना चाहिए, वहीं एक यूजर ने लिखा है हिंदुओंकी भावनाओं का अनादर करने वाली लक्ष्मी फ़िल्म को बैन करो.

लव जेहाद का लगा आरोप

हिंदू सेना का साफ कहना है कि फिल्म के जरिए लव जेहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है. आपको बता दें फिल्म में अक्षय का नाम आसिफ है और कियारा का प्रिया, जिस कारण से भी इस फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई है. सोशल मीडिया पर लोगों ने आरोप लगाए हैं कि फिल्म में लड़का मुस्लिम किरदार है, जबकि लड़की को हिंदू किरदार में दिखाया गया है। फिल्म लव जेहाद को प्रमोट करती है.

साउथ की फिल्म मुनी 2 का रिमेक है लक्ष्मी बॉम्ब

आपको बता दें अक्षय कुमार और कियारा आडवानी की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 2011 में रिलीज साउथ कि फिल्म मुनी 2 कंचना का हिंदी रिमेक है. ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म को 9 नवंबर को दीपावली के अवसर पर हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. कहा जा रहा है कि थियेटर शुरू होने के बाद इस फिल्म को थियेटर में भी रिलीज किया जा सकता है.

क्या है लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर में

ट्रेलर की शुरुआत अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के स्टाइलिश अंदाज से होती है. फिल्म की कहानी कुछ यूं है कि कियारा आडवाणी अपने परिवार को शादी के लिए मनाने के लिए अक्षय कुमार को साथ अपने घर लेकर आती हैं. वहीं, अक्षय भूत में यकीन नहीं करते, जिसके बाद उनके साथ ऐसा कुछ होता है कि वो सबसे अजीब तरीके से बिहेव करने लगते है. उनके अंदर असली आत्मा यानी लक्ष्मी की इंट्री होती है, जिसके बाद वो चूंड़ियां पहने नजर आते है. लक्ष्मी अपना बदला लेने के लिए आई है. लेकिन वो किस वजह से बदला लेने आई है, अब ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर दमदार है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें