1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aryan khan ncb drug case bollywood drugs found from aryan khan pkj

Drug Party Case Updates : बढ़ सकती है आर्यन खान की मुसीबतें, एनसीबी कर सकती है कस्टडी की मांग

आर्यन खान पर कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है उनके पास से ड्रग्स भी बरामद किया गया है. उन्होंने एनसीबी के सवालों का जवाब देते हुए माना है कि उन्होंने ड्रग्स लिया है. ड्रग्स बेचने के आरोप पर उन्होंने एनसीबी को जवाब दिया कि उन्होंने किसी को ड्रग्स नहीं बेचा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Drug Party Case: Aryan Khan
Drug Party Case: Aryan Khan
file

क्रूज में एनसीबी के द्वारा की गयी छापेमारी के बाद आर्यन खान को लेकर तरह- तरह की चर्चा है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एनसीबी की हिरासत में है. आर्यन खान पर कई गंभीर धाराएं लगायी गयी है. आज आर्यन खान को कोर्ट में पेश किया जाना है. सूत्रों की मानें तो एनसीबी आर्यन खान की कस्टडी मांग सकती है.

आर्यन खान पर कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है उनके पास से ड्रग्स भी बरामद किया गया है. उन्होंने एनसीबी के सवालों का जवाब देते हुए माना है कि उन्होंने ड्रग्स लिया है. ड्रग्स बेचने के आरोप पर उन्होंने एनसीबी को जवाब दिया कि उन्होंने किसी को ड्रग्स नहीं बेचा. आर्यन के पास ढेर सारे पैसे भी मिले हैं. एनसीबी की अरेस्ट रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने ना सिर्फ ड्रग्स लिया है बल्कि ड्रग्स बेचा और खरीदा भी है.

आर्यन खान की गिरफ्तारी दोपहर 2 बजे के आसपास दिखाया है. आर्यन खान के पास से 1 लाख 33 हजार रुपये बरामद किये गये हैं. इसके अलावा 21 ग्राम चरस, 5 ग्राम एमडी, 13 ग्राम कोकीन और 21 एमडीएमएम की गोलियां भी मिली है. इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ सकती है.

आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर सुनील शेट्ठी ने भी आजतक से बातचीत में कहा था कि सच जांच के बाद सामने आ जायेगा. मैं आर्यन को जानता हूं वह बहुत अच्छा बच्चा है वह ऐसी हरकत नहीं कर सकता. मीडिया में जो कुछ भी चल रहा है वह टीआरपी का खेल है. बॉलीवुड में अच्छा काम होता है तो उसकी चर्चा कम होती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें