1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aryan khan and shah rukh khan cry inconsolably talked through glass fencing at arthur road jail star kid said i am sorry bud

शाहरुख खान को कांच के सामने देख फूट-फूटकर रो पड़े बेटे आर्यन, पापा को सबसे पहले कही ये बात...

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 02 अक्टूबर 2021 को गिरफ्तार किया गया था, जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गोवा जाने वाले एक क्रूज जहाज पर छापा मारा था. आर्यन खान को 07 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shahrukh khan and aryan khan
shahrukh khan and aryan khan
instagram

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 02 अक्टूबर 2021 को गिरफ्तार किया गया था, जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गोवा जाने वाले एक क्रूज जहाज पर छापा मारा था. आर्यन खान को 07 अक्टूबर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. बाद में उसे आर्थर रोड जेल में ट्रांसफर कर दिया गया. बुधवार को उनकी दूसरी जमानत याचिका खारिज हो गई और अब 23 वर्षीय स्टार किड ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. इस बीच आर्यन के पिता शाहरुख आज पहले जेल में उनसे मिलने गए.

शाहरुख को भारी सुरक्षा के बीच आर्थर जेल में देखा गया और जब वह अपने बेटे से मिलने के लिए अंदर गए तो 18 दिनों के बाद उनकी मुलाकात कुछ अहम चीजें सामने आई हैं. दो रिश्तेदारों को जेल के कैदियों से मिलने की अनुमति देने वाले नए नियमों के बीच शाहरुख को जेल के अंदर अपने बेटे से मिलने जाना पड़ा. यह प्रावधान पहले चल रहे COVID-19 महामारी के कारण प्रतिबंधित था.

शाहरुख ने एक ऑर्डिनरी विजिटर के रूप में जेल में प्रवेश किया और उन्हें गेट पर अपना पहचान पत्र दिखाने के लिए कहा गया. उन्होंने आर्यन से लगभग 15-20 मिनट तक मुलाकात की. इस पूरी स्थिति पर नजर रखने के लिए चार गार्ड मौजूद थे.

पीपिंगमून की एक रिपोर्ट के अनुसार, वे काउंटर नंबर 12 पर एक दूसरे के सामने बैठे थे. वे एक इंटरकॉम के माध्यम से कांच के सामने बैठकर बातचीत कर रहे थे. अधिकारियों के अनुसार, उन्होंने कुछ समय तक एक-दूसरे से बात नहीं की बस देखते रहे. माना जाता है कि कुछ समय बाद शाहरुख खुद को रोने से नहीं रोक पाए और अपने पापा को ऐसे परेशान देखकर आर्यन भी फूट-फूट कर रोने लगे. जेल अधिकारियों को कथित तौर पर दोनों को शांत करना पड़ा.

रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्यन ने स्पष्ट रूप से अपने पिता से कहा, "मुझे माफ करें." SRK ने जवाब दिया, "मुझे आप पर भरोसा है ... मुझे दुख है." इसके बाद शाहरुख ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कुछ खाया है. आर्यन के ना कहने के बाद, शाहरुख ने जेलर से पूछा कि क्या उसे खाने के लिए कुछ दिया जा सकता है. जेलर ने उनसे कहा कि अदालत की परमिशन के बिना इसकी अनुमति नहीं है. इसके बाद शाहरुख ने अन्य कैदियों से अपने बेटे की देखभाल करने की गुहार लगाई. कथित तौर पर, शाहरुख ने अन्य कैदियों के परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात की.

गौरतलब है कि, शाहरुख का अपने बेटे से जेल में मिलना और उनका टूटना शाहरुख और उनके परिवार के लिए रोलरकोस्टर की तरह है. जब ऐसा लग रहा था कि आर्यन को जमानत मिल जाएगी, तो कई उम्मीदें जगी थीं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें