1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan reacts to granddaughter navya naveli nanda consent t shirt bud

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली की टी-शर्ट पर लिखा है खास संदेश, तसवीर देख महानायक ने दिया ऐसा रिएक्शन

महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
amitabh Bachchan with Navya Naveli Nanda
amitabh Bachchan with Navya Naveli Nanda
instagram

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से मनोरंजक तरीके से सहमति का एक गंभीर संदेश दिया है. नव्या ने एक तसवीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने एक व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई है जो हिंदी में संदेश को हाइलाइट करती है. उनके इस पोस्ट पर महानायक ने प्रतिक्रिया दी है और अभिषेक बच्चन ने भी रियेक्ट किया है.

नव्या की टी-शर्ट में लिखा है खास मैसेज

नव्या ने तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया जिसमें लिखा है, "क से...? कंसेंट (सहमति). इसका इस्तेमाल करें. इसके लिए पूछें." तसवीर में नव्या बैठी हुईं है और प्यारी सी स्माइल देती नजर आ रही हैं. उनकी इन तसवीरों पर प्रशंसकों के अलावा सेलेब्स भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

अमिताभ बच्चन ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "कूल." नव्या के चाचा अभिषेक भी उनसे प्रभावित हुए और उन्होंने उनकी पोस्ट पर "ब्यूटी" कमेंट किया. नव्या की मां श्वेता ने अपनी बेटी को "क्यूट" पाया. फैमिली के अलावा कई यूजर्स ने नव्या के पोस्ट को यूनिक भी पाया. एक यूजर ने कमेंट किया, "इस कैप्शन को पसंद करें !!" एक और यूजर ने लिखा, "क्लासिक." एक ने पूछा, "आपको उस जगह को जानना होगा जहाँ से आपने इसे खरीदा था." एक और यूजर ने लिखा, "मुझे टी-शर्ट बहुत पसंद है!! ठीक है सुपरवुमन."

महिलाओं को यह विश्वास दिला रहा है

नव्या ने SheThePeople.tv को दिये एक इंटरव्यू में कहा था, " ऐसे कई उदाहरण हैं जहां उनके छोटे भाई अगस्त्य नंदा से घरेलू चीजों की देखभाल की उम्मीद नहीं की जाती है. इसलिए, मुझे लगता है, विशेष रूप से उन घरों में जहां आप बड़े परिवारों या संयुक्त परिवारों में रहते हैं, घर कैसे चलाना है, या मेजबानी कैसे करनी है, मेहमानों की देखभाल की जिम्मेदारी हमेशा किसी न किसी पर डाल दी जाती है. बेटी हो या घर की लड़की. घर के बेटे या छोटे लड़के को इतनी अहमियत (जिम्मेदारी) मैंने कभी नहीं देखी. यह स्वयं महिलाओं को यह विश्वास दिला रहा है कि घर की देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी है."

प्रोजेक्ट नवेली की संस्थापक हैं नव्या

गौरतलब है कि, नव्या प्रोजेक्ट नवेली की संस्थापक हैं, जो एक गैर-लाभकारी संगठन है, जिसका उद्देश्य महिलाओं को संसाधनों और अवसरों तक पहुंच प्रदान करके लैंगिक समानता को बढ़ावा देना है, जो आर्थिक और सामाजिक सशक्तिकरण की अनुमति देगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें