1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amid alia bhatt wedding with ranbir kapoor mukesh bhatt daughter quits vishesh films bud

रणबीर कपूर आलिया की शादी के बीच मुकेश भट्ट की बेटी ने छोड़ी Vishesh films, लेटेस्ट जानकारी आई सामने

रिपोर्ट के अनुसार, आलिया के चाचा मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) की बेटी साक्षी ने विशेष फिल्म्स (Vishesh films) से खुद को अलग कर लिया है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Mukesh Bhatt
Mukesh Bhatt
instagram

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तीन साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद आखिरकार शादी कर रहे हैं. दोनों 14 फरवरी को सात फेरे लेंगे. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आज से शुरू हो चुका है. लेकिन इस बीच कपूर फैमिली से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, आलिया के चाचा मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) की बेटी साक्षी ने विशेष फिल्म्स (Vishesh films) से खुद को अलग कर लिया है और अब उन्होंने अपने चचेरे भाई साहिल सहगल के साथ एक नई कंपनी खोली है.

पिछले साल, मुकेश और महेश भट्ट ने अपने पेशेवर विभाजन की घोषणा की थी. मुकेश ने बयान में कहा था कि विशेष फिल्म्स उनके बच्चे साक्षी और विशेष चलाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्मों का निर्माण मुकेश के बच्चे करेंगे और महेश भट्ट इसका हिस्सा नहीं होंगे. लेकिन अब साक्षी ने भी खुद को इससे अलग कर लिया है. विशेष फिल्म्स के पास 'राज', 'मर्डर', 'गैंगस्टर', 'वो लम्हे', 'मर्डर 2', 'जिस्म 2', 'मर्डर 3' और अन्य जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं.

बता दें कि, जनवरी 2021 महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के बीच पेशेवर विभाजन की खबर लेकर आया, जिससे उनके प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि दोनों भाइयों के बीच क्या हुआ. जब मीडिया ने पहले विक्रम भट्ट से संपर्क किया और उनसे महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के बीच पेशेवर विभाजन पर टिप्पणी करने के लिए कहा, तो उन्होंने यह कहते हुए स्पष्ट करने से इनकार कर दिया कि उनके बॉस (महेश) ने उन्हें कुछ भी न कहने के लिए कहा है.

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, जब फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट से महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के पेशेवर विभाजन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, "मैं इसे एक यात्रा के अंत के रूप में सोचता हूं. सब कुछ खत्म हो जाता है. बॉस (महेश भट्ट) ने लगभग पच्चीस साल पहले एक निर्देशक के रूप में अपना करियर लगा दिया. उन्होंने मुकेश जी से वादा किया था कि जब उन्होंने निर्देशन छोड़ दिया तो कभी ऐसी स्थिति पैदा हुई जहां केवल वे ही निर्देशन कर सकते थे. कंपनी के लिए एक फिल्म है, तो वह होगा. मेरा मानना ​​है कि एक आदमी सिर्फ उसका पेशा नहीं है. एक आदमी के लिए और भी बहुत कुछ है कि वह कैसे जीवन यापन करना चाहता है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें