1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar kiara advani doing promotion for laxmmi bomb khiladi kumar reaction on seeing street dog div

Laxmmi Bomb के प्रमोशन के लिए निकले थे अक्षय कुमार, तभी रास्ते में मिला स्ट्रीट डॉग, फिर हुआ ये...

By Divya Keshri
Updated Date
Akshay Kumar Kiara Advani Laxmmi Bomb
Akshay Kumar Kiara Advani Laxmmi Bomb
instagram

Akshay Kumar Kiara Advani Laxmmi Bomb : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) को लेकर खबरों में हैं. हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा' (Burj Khalifa) रिलीज हो चुका है, औऱ ये एक पार्टी सॉन्ग है. अक्षय कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर 9 नवंबर को रिलीज हो रही है. इस बीच फिल्म के प्रमोशन के लिए खिलाड़ी कुमार और कियारा आडवाणी व्यस्त है. इस दौरान अक्षय ने कुछ ऐसा किया, जिसके कारण वो सुर्खियों में आ गए.

हाल ही में अक्षय कुमार 'लक्ष्मी बॉम्ब' के प्रमोशन के लिए बाहर स्पॉट किये गये. इस दौरान रास्ते में उन्हें एक स्ट्रीट डॉग दिखा, जिसे देखते ही वो वहां रूक गए. अक्षय उस स्ट्रीट डॉग के साथ खेलने लगे और उसे दुलार करने लगे. स्ट्रीट डॉग के साथ उन्हें खेलते हुए देखकर उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस दौरान अक्षये के साथ कियारा आडवाणी को भी देखा गया, जो ब्लैक आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थी. बता दें कि फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स के रूप में हैं, जिसके पास एक ट्रांसजेंडर भूत है. यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है. इसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है. यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म मुनी 2: कंचना की हिंदी रीमेक है.

वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म को सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जा रहा हो. फिल्म के शीर्षक को लेकर कई लोग इस फिल्म पर नाराजगी जता रहे हैं. भले ही विरोध किया जा रहा हो, लेकिन ट्रेलर और सॉन्ग को जिस तरह से रिस्पॉन्स मिला है वो देखकर कहना गलत नहीं होगा कि फैंस फिल्म का बेताबी से इंतजार कर रहे है.

बता दें कि भारत के साथ-साथ, लक्ष्मी बम अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में भी डिजिटल रूप से रिलीज़ होगा. प्रशंसक भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार और ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में हॉटस्टार पर फिल्म को स्ट्रीम कर सकेंगे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें