1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ajay devgn on making digital debut with rudra says in future lot of firsts bud

अजय देवगन ने क्यों किया रुद्र से OTT डेब्यू, फिल्म को लेकर किये कई खुलासे

द एज ऑफ डार्कनेस के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ajay Devgn
ajay Devgn
instagram

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन डिज्नी प्लस हॉटस्टार की आने वाली थ्रिलर रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्टर ने शो के ट्रेलर लॉन्च पर बात की और कहा कि बदलते समय के साथ वह इसका इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “जिस तरह से समय और तकनीक बदल रही है, भविष्य में बहुत कुछ पहला होगा. मेरा काम लोगों का मनोरंजन करना है.

निजी समय में ओटीटी देख रहा हूं

अजय देवगन ने कहा, “मुझे बड़े पर्दे से प्यार है और अब मैं अपने निजी समय में काफी ओटीटी देख रहा हूं. मैंने महसूस किया है कि मंच बड़ा हो गया है, इसका एक कारण महामारी भी है. मैंने इस शो को करने में बहुत अच्छा समय बिताया है और बहुत सारे दोस्त बनाए हैं. पिछले दस वर्षों में मेरा स्टार के साथ बहुत अच्छा रिश्ता रहा है, इसलिए यह घर जैसा लगता है. यह एक प्यारी कास्ट और एक प्यारा निर्देशक था.”

ब्रिटिश टीवी शो का हिंदी रीमेक

रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस एक मनोवैज्ञानिक अपराध ड्रामा है, जो ब्रिटिश टीवी शो लूथर का रीमेक है. इस सीरीज में अजय देवगन, ईशा देओल, राशि खन्ना और अतुल कुलकर्णी मुख्य भूमिका में हैं.

ड्रामा और रोमांच है

अपने पहले वेब शो में इदरीस एल्बा-स्टारर की रीमेक होने के नाते, अजय देवगन को उम्मीद है कि यह मूल से बड़ा है. उन्होंने आगे कहा, "यह बराबर क्यों होना चाहिए? यह शो एक अलग तरह के एक्शन के बारे में है; बहुत सारा ड्रामा और रोमांच है. एक्शन स्क्रिप्ट में है. ट्विस्ट एंड टर्न्स इस शो को काफी दिलचस्प बनाते हैं. मुझे उम्मीद है कि यह मूल से बेहतर है."

ईशा देओल ने कही ये बात

रुद्र में अभिनेता ईशा देओल भी हैं. इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में उन्होंने कहा, "रुद्र कुछ ऐसा था जो मुझे लगता है कि देवता था. यह सही समय पर मेरी झोली में आया. दो बच्चे होने के बाद, वापस आने और कैमरे के सामने आने की ललक थी. रुद्र कुछ अद्भुत कलाकारों और एक शानदार कहानी के साथ एक आदर्श सेट अप थे.” उन्होंने आगे कहा, “मैंने हमेशा अजय के काम को देखा है और उसकी प्रशंसा की है. इस शो के साथ भी, अपने दोस्त के साथ एक बार फिर स्क्रीन साझा करना रोमांचकारी अनुभव था."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें