1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ahan shetty drops intense photo with indian captain virat kohli fans says scene kya hai bhai bud

'तड़प' से पहले अहान शेट्टी ने विराट कोहली संग शेयर की तसवीर, फैंस बोले- क्या सीन है भाई?

बॉलीवुड दिग्गज सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ अपनी आगामी फिल्म तड़प की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म के निर्माता इस फिल्म से दर्शकों को बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ahan Shetty and Virat Kohli
ahan Shetty and Virat Kohli
instagram

बॉलीवुड दिग्गज सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ अपनी आगामी फिल्म तड़प की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म के निर्माता इस फिल्म से दर्शकों को बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस बीच अहान शेट्टी ने क्रिकेटर विराट कोहली के साथ एक इंटेंस फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है.

तसवीर में अहान और विराट दोनों एकदूसरे के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. एक्टर ने इसपर गड़गड़ाहट वाला इमोटिकॉन शेयर किया है. हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि विराट और अहान ने किस प्रोजेक्ट के लिए एक साथ सहयोग किया है. हालांकि इस तसवीर ने निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को चकित कर दिया है.

ahan shetty with virat kohli
ahan shetty with virat kohli
instagram

इस तसवीर में, अहान शेट्टी की पीठ दिखाई दे रही है. उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई है, जिसे उन्होंने बेज कलर के पैंट के साथ पेयरअप किया है. दूसरे तरफ भारतीय कप्तान विराट कोहली को ब्लू कलर के शॉर्ट्स में देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने ब्लैक कलर की हुडी के साथ पेयरअप किया है. इस तसवीर के सामने आने के बाद फैंस बेसब्री से उनके आनेवाले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि, मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित तड़प एक रोमांटिक एक्शन फ्लिक है, जो साजिद नाडियाडवाला की 2018 में रिलीज़ हुई तेलुगु फिल्म RX 100 की रीमेक है. कोरोना की वजह से इस प्रोजेक्ट मे देरी हुई. हालांकि लंबे समय से चर्चा में अहान किसी नये प्रोजेक्ट के साथ डेब्यू करनेवाले हैं. अब रोमांटिक-एक्शन फिल्म 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

'तड़प' के बारे में कहा जा रहा है कि यह केवल एक औसत रोमांस फिल्म नहीं है बल्कि एक संपूर्ण पैकेज है जो दर्शकों को अंत तक जोड़े रखेगी. प्रीतम की कुछ दमदार ट्यून्स के साथ, इसने फिल्म की रिलीज के प्रति लोगों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है. फिल्म से रिलीज़ की जा रही हर यूनिट्स को बेहद पसंद किया जा रहा है और फ़िल्म के गानों ने दर्शकों की प्ले लिस्ट में एक खास जगह बना ली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें