34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

40 की हुईं ऐश्वर्या, खूबसूरती अब भी बरकरार

मुंबई : आज अभिनेत्री और मॉडल ऐश्वर्या राय अपने जीवन के 40वें साल में प्रवेश कर चुकीं हैं. मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में बी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. और प्यार हो गया जैसी फिल्म से उन्होंने अपनी बॉलीवुड की पारी की शुरुआत की. शुरुआत में ऐश को सफलता […]

मुंबई : आज अभिनेत्री और मॉडल ऐश्वर्या राय अपने जीवन के 40वें साल में प्रवेश कर चुकीं हैं. मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में बी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. और प्यार हो गया जैसी फिल्म से उन्होंने अपनी बॉलीवुड की पारी की शुरुआत की. शुरुआत में ऐश को सफलता नहीं मिली. साल 1999 में आई हम दिल दे चुके सनम से ऐश ने सफलता का स्वाद चखा.

अभिनेता सलमान खान के साथ प्रेम संबंधों को लेकर ऐश काफी चर्चा में रहीं. 2002 में रिलीज भंसली की ही देवदास में उन्होंने अपने अभिनय की छाप छोड़ी. ऐश ने अपने पति अभिषेक के साथ ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमराव जान, धूम 2, गुरु और रावण जैसी फिल्में की. धूम 2 में ऐश की जोड़ी ऋतिक के साथ नजर आई थी. गुरु ही दोनों की एक साथ की एक मात्र ऐसी फिल्म है जो सफल रही थी.

ऐश की अंतिम फिल्म गुजारिश साल 2010 में रिलीज हुई थी. पिछले तीन सालों से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है और इस वक्त उनके पास कोई फिल्म भी नहीं है. इंडस्ट्री में काम के नाम पर हाल ही में ऐश्वर्या ने विज्ञापनों का अनुबंध किया है और फोटोशूट में नजर आई हैं लेकिन बड़े पर्दे से उनकी दूरी अब तक खत्म नहीं हुई है. उनकी हमउम्र हिरोइनें वापसी की कोशिश कर रही हैं लेकिन ऐश्वर्या ने फिल्मों के नाम पर चुप्पी साध रखी है. तो क्या ये मान लिया जाए कि ऐश्वर्या का करियर खत्म हो गया या फिर दर्शक अब भी उनकी दूसरी पारी का इंतजार कर रहे हैं ?

हाल ही में चर्चा थी कि प्रह्लाद कक्कड़ की फिल्म ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ से ऐश्वर्या इंडस्ट्री में अभिषेक बच्चन के साथ कमबैक करेंगी लेकिन इस पर अभी तक बात नहीं बन पाई है. बताया जा रहा है कि अभिषेक को सोलो हीरो लेने का रिस्क लेना फाइनल नहीं हो पा रहा है. इसके अलावा ऐश्वर्या को किसी फिल्म का ऑफर मिलने की बात अभी तक सामने नहीं आई है. हालांकि ऐश्वर्या लगातार यही कह रही हैं कि बेटी पर ध्यान देने की वजह से वो फिल्मों के लिए अभी हां नहीं कर रही है और जैसे ही वो ये फैसला कर लेंगी, बड़े पर्दे पर उनकी वापसी हो जाएगी. सवाल ये है कि क्या ये मुमकिन है.

जब से उन्होंने बड़े पर्दे को छोड़ा है तब से अब तक कोई आधा दर्जन हिरोइनें कतार में आकर खड़ी हो गई हैं.. 40 की उम्र में ऐश्वर्या के पास रोल को लेकर भी विकल्प कम ही बचते हैं और पूर्व मिस वर्ल्ड के सिर ‘हिरोइन’ का ताज ज्यादा दिनों तक टिकाकर रखना मुश्किल ही होगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें