25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : ”क्‍योंकि सास भी कभी बहु थी” की ”बा” सुधा शिवपुरी का निधन

टीवी की जानीमानी अभिनेत्री और दर्शकों की ‘बा’ सुधा शिवपुरी का आज सुबह निधन हो गया. वे 78 वर्ष की थी. वे लोकप्रिय टीवी सीरीयल ‘क्‍योंकि सास भी कभी बहु थी’ में ‘बा’ के किरदार में नजर आई थी और इसके बाद उनके फैंस उन्‍हें इसी नाम से जानते थे. ‘क्योंकि सास भी कभी बहू […]

टीवी की जानीमानी अभिनेत्री और दर्शकों की ‘बा’ सुधा शिवपुरी का आज सुबह निधन हो गया. वे 78 वर्ष की थी. वे लोकप्रिय टीवी सीरीयल ‘क्‍योंकि सास भी कभी बहु थी’ में ‘बा’ के किरदार में नजर आई थी और इसके बाद उनके फैंस उन्‍हें इसी नाम से जानते थे.

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में सुधा शिवपुरी ने सीरीयल की लीड करेक्‍टर ‘तुलसी’ यानी स्मृति ईरानी की दादी सास की भूमिका निभाई थी. इस सीरीयल के अलावा सुधा शिवपुरी ने ‘संतोषी मां’, ‘शीशे का घर’, ‘वक्त का दरिया’ और ‘ये घर’ जैसे लोकप्रिय सीरीयल्‍स का भी हिस्‍सा रही थीं.

वहीं सीरीयल के अलावा सुधा शिवपुरी फिल्‍म ‘स्वामी’, ‘इंसाफ का तराजू’, ‘अलका’, ‘पिंजर’, ‘सावन को आने दो’, ‘द बर्निंग ट्रेन’ जैसी फिल्मों में भी नजर आई थी.

वर्ष 1968 में ओम शिवपुरी ने सुधा शिवपुरी के साथ शादी की थी. दोनों ने कई नाटकों में साथ काम किया था. ओम शिवपुरी ने भी कई बॉलीवुड फिल्‍मों में काम किया है. सुधा शिवपुरी ने कई स्‍टार परिवार अवार्ड्स भी अपने नाम किये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें