25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संजय दत्‍त को चार दिन और जेल में बिताने होंगे : शिंदे

मुंबई : अभिनेता संजय दत्त को चार दिन अतिरिक्त जेल में बिताने होंगे. इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री राम शिंदे ने बुधवार को दी. उन्होंने कहा कि अभिनेता संजय दत्त की कारावास की सजा में चार और दिन जुड़ेंगे क्योंकि जब उनकी छुट्टी की अवधि समाप्त हुई तो उन्होंने जेल के […]

मुंबई : अभिनेता संजय दत्त को चार दिन अतिरिक्त जेल में बिताने होंगे. इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री राम शिंदे ने बुधवार को दी. उन्होंने कहा कि अभिनेता संजय दत्त की कारावास की सजा में चार और दिन जुड़ेंगे क्योंकि जब उनकी छुट्टी की अवधि समाप्त हुई तो उन्होंने जेल के बाहर चार अतिरिक्त दिन बिताए क्योंकि उनकी छुट्टी को बढ़ाने पर फैसला उस वक्त लंबित था.

इस खबर के बाद मुन्नाभाई यानी संजय दत्त की चिंता बढ़ गई है. शिंदे ने इस संबंध में संवाददाताओं को जानकारी देते हुए कहा कि मामले में गलती करने वाले कारा अधिकारियों के खिलाफ विभागीय जांच का आदेश दिया जाएगा और छुट्टी को बढ़ाने पर फैसले में विलंब के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि दत्त की छुट्टी आठ जनवरी को समाप्त हो रही थी और उन्हें सूर्यास्त से पहले आत्मसमर्पण करना था. अभिनेता को वापस भेज दिया गया था क्योंकि उनकी छुट्टी को बढ़ाने पर फैसला लंबित था. शिंदे ने कहा, ‘उनकी छुट्टी को बढ़ाने के आवेदन को दो दिन बाद खारिज कर दिया गया था लेकिन दत्त तब तक जेल के बाहर रहे थे.’ मंत्री ने कहा कि जेल नियमावली पर स्पष्टता की आवश्यकता है. अगले विधानसभा सत्र में उसी के अनुसार उसमें बदलाव लाया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें