''सिंघम'' की दहाड़ 100 करोड़ पार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्‍म 'सिंघम रिटर्न्स' बॉलीवुड पर ताबरतोड कमाई कर रही है. फिल्‍म ने रिलीज के पहले ही दिन 32 करोड की कमाई कर ली थी. 15 अगस्‍त को रिलीज हुई इस फिल्‍म के एक्‍श्‍न सीन्‍स को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. रोहित शेट्टी निर्देशित यह फिल्‍म पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई थी. फिल्‍मी पंडितों के मुताबिक इस फिल्‍म ने अपने रिलीज के पांच दिनों के अंदर ही 100 करोड से ज्‍यादा की कमाई कर ली है.

गौरतलब है कि अजय देवगन अभिनित पिछली कुछ फिल्‍मों ने भी बॉक्‍स्‍आफिस पर सफलता के झंडे गाडे उनके पिछले कुछ फिल्‍मों ने सौ करोड के आंकडे को पार किया है. इस आंकडे को पार करने वाली अजय की यह पांचवीं फिल्‍म है. इससे पहले भी अजय और रोहित की गोलमाल 3 ने बॉक्‍सऑफिस पर एक सौ सात करोड का बिजनेस किया था. व‍हीं इन दोनों की जोडी ने एक बार फिर सिंघम में अपना धमाल द‍िखाया था. इस फिल्‍म ने भी सौ करोड का आंकडा आसानी से पार कर लिया था. दर्शकों को इस फिल्‍म में अजय का पुलिस का किरदार काफी पसंद आया्. इस फिल्‍म में अजय के साथ दक्षि‍ण की एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल पर्दे पर रोमांस करते नजर आईं.

फिल्‍म 'बोल बच्‍चन' रोहित और अजय देवगन की तीसरी फिल्‍म थी. वाकई इन दोनों की जोडी ने कमाई की हैट्रिक लगायी और फिर से सौ करोड का आंकडा पार करते हुए कुल 102 करोड की कमाई की. साल 2012 में आयी अजय देवगन के होम प्रोडक्‍शन में बनी फिल्‍म 'सन ऑफ सरदार' ने भी रिकार्ड तोड बिजनेस करते हुए कुल 105 करोड की कमाई की थी

धीरे-धीरे अजय देवगन अपनी एक अलग ही ब्रांड बनाते नजर आ रहे हैं. रिलीज के एक ही सप्‍ताह के अंदर ही 100 करोड से ज्‍यादा का बिजनेस अजय के आने वाले दिनों के लिए एक अच्‍छा संकेत है. अब नजरें इस पर रहेंगी कि 'सिंघम रिटर्न्‍स' कमाई के कितने रिकार्ड तोडती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें