32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिल गई किक को ईदी,सौ करोडी क्लब में शामिल

मुंबई:आखिरकार सलमान को ईदी मिल ही गई. जी हां सलमान खान की फिल्‍म ‘किक’ ने आज सुबह 100 करोड का आंकडा पार कर लिया.100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली यह सलमान की सातवीं फिल्म है. किक से पहले सलमान की जिन फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है, वे हैं-एक था […]

मुंबई:आखिरकार सलमान को ईदी मिल ही गई. जी हां सलमान खान की फिल्‍म ‘किक’ ने आज सुबह 100 करोड का आंकडा पार कर लिया.100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली यह सलमान की सातवीं फिल्म है. किक से पहले सलमान की जिन फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है, वे हैं-एक था टाइगर, दबंग 2, जय हो, दबंग, बॉडीगार्ड और रेडी.

पिछले कल 14.41 करोड़ के कारोबार के साथ किक ने 98.14 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. आज सुबह के शोज के साथ ही किक ने 100 करोड़ क्लब में अपनी एंट्री दर्ज करा दी. आज ईद की छुट्टी होने की वजह से किक से कम से कम 20 करोड़ के कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है. उम्‍मीद की जा रही है कि आज रात तक किक का कलेक्शन 115 करोड़ के पार पहुंच जाएगा और यह इस साल की सबसे कामयाब फिल्म बन जाएगी.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्‍म किक को आज ईदी मिल सकती है. पहले तीन दिन में इस फिल्म ने करीब 83 करोड़ कमाई कर ली है. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की गई है. इसलिए सलमान को उम्मीद है कि ईद के मौके पर फिल्म अच्छी कमाई करेगी.

हालांकि सलमान ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा है कि चाहे फिल्म को किसी भी मौके पर रिलीज किया जाये कोई फर्क नहीं पड़ता है. फिल्‍म अच्छी हो तो वह हिट होगी ही. फिल्‍म के रिलीज होने के पहले ही किक ने बुकिंग के सारे रिकार्ड तोड़ दिये दिये.

फिल्म के बारे में मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. युवाओं को किक अच्छी लग रही है तो वहीं कुछ दर्शक ऐसे भी हैं जो सलमान की इस फिल्म को फ्लॉप की श्रेणी में रख रहे हैं. कुछ सीन ऐसे भी हैं जिसे दर्शक पचा नहीं पा रहे हैं. चाहे जो भी हो शुरुआत के दिनों की कमाई को देखकर लगता है कि फिल्म झंडे गाड़ेगी.

फिल्म सलमान ने पहले हाफ में दर्शकों को हंसाने में कोई कमी नहीं छोडी. रोमांस किया, लेकिन किसी भी दर्शक की गरदन नीचे नहीं झुकी. फिल्‍म में एक मनचले युवक का किरदार निभाते हुए दर्शकों के दिलों को फिर एक बार जीत लिया. प्‍यार में होती तकरार को, नोंक-झोंक को बहुत ही बेहतरीन तरीके से दिखाया, अश्‍लीलता से नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें