जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: गिरफ्तार अधिकारी को जमानत मिली

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम से कथित छेड़छाड़ को लेकर गिरफ्तार एक निजी कंपनी के अधिकारी विकास सचदेव की जमानत यहां की एक अदालत ने बुधवार को मंजूर कर ली. गौरतलब है कि यह कथित घटना नौ दिसंबर को विस्तारा की दिल्ली - मुंबई की एक उडान में हुई थी. दंगल फिल्म की अदाकारा जायरा ने घटना को बयां करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. सचदेव मुंबई में सन ब्रॉडकॉस्ट के पश्चिमी क्षेत्र प्रबंधक के तौर पर काम करते हैं.

नगर दीवानी एवं सत्र अदालत जज एडी देव ने सचदेव (39) की जमानत 25,000 रुपये के एक निजी मुचलके पर आज मंजूर कर ली. अदालत ने उपनगर कांदीवली निवासी सचदेव को हर महीने के पहले रविवार को पुलिस थाने में हाजिरी देने और मामले में किसी गवाह को प्रभावित नहीं करने का निर्देश दिया.

जमानत का विरोध करते हुए सहायक लोक अभियोजक मुन्ना इनामदार ने कहा कि सचदेव को राहत नहीं दी जाए क्योंकि अपराध गंभीर प्रकृति का है. वहीं, बचाव पक्ष के वकील हरविंदर सिंह आनंद ने कहा कि अदाकारा द्वारा सोच विचार करने के बाद पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई क्योंकि उसने उडान के चालक दल के सदस्यों के समक्ष यह मुद्दा नहीं उठाया था. अदालत ने बचाव पक्ष की दलील स्वीकार कर ली और सचदेव की जमानत मंजूर कर ली.

जायरा ने आरोप लगाया था कि दिल्ली से मुंबई जा रहे एक विमान में उनके सह-यात्री ने उनके साथ छेडछाड की. अभिनेत्री ने अपने साथ हुई इस घटना को इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो की मदद से लोगों तक पहुंचाया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें