34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोहा अली खान और कुणाल खेमू बने माता-पिता, तैमूर को मिली बहन

मुंबई : अभिनेत्री सोहा अली खान और कुणाल खेमू शुक्रवार को एक प्यारी सी बेटी के माता पिता बन गये. खेमू ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ इस खुशखबरी को साझा किया. इसके साथ ही सैफ और करीना कपूर के बेटे तैमूर को उसकी बहन मिल गयी है.आपको बता दें कि सोहा अली खान […]

मुंबई : अभिनेत्री सोहा अली खान और कुणाल खेमू शुक्रवार को एक प्यारी सी बेटी के माता पिता बन गये. खेमू ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ इस खुशखबरी को साझा किया. इसके साथ ही सैफ और करीना कपूर के बेटे तैमूर को उसकी बहन मिल गयी है.आपको बता दें कि सोहा अली खान अभिनेता सैफ अली खान की बहन है. इस हिसाब से करीना और सैफ भी मामा-मामी बन गये हैं.

अभिनेता खेमू (34) ने लिखा, यह खुशखबरी साझा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है कि इस पावन दिन पर हम एक खूबसूरत सी बेटी के माता पिता बन गये हैं. आपके प्यार और दुआओं के लिये बहुत बहुत शुक्रिया… गौर हो किसोहा (38) और कुणाल ने वर्ष 2014 में सगाई की थी और 25 जनवरी 2015 को उन्होंने मुंबई में विवाह किया था.

सोहा ने अप्रैल 2017 में अपने गर्भधारण की घोषणा की थी. काम के मोर्चे पर सोहा आखिरी बार फिल्म 31 अक्तूबर में दिखी थीं जबकि कुणाल की अगली फिल्म गोलमाल अगेन है. यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें