1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bjp files case against ram gopal varma controversial tweet on draupadi murmu filmamker clarifies dvy

Draupadi Murmu पर विवादित ट्वीट कर फंस गए राम गोपाल वर्मा,BJP ने दर्ज कराई शिकायत, फिल्ममेकर ने दी सफाई

बीजेपी नेता गुडूर नारायण रेड्डी ने फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा के खिलाफ एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि मामला बढ़ता देख राम गोपाल वर्मा ने एक अन्य ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ram Gopal Varma
Ram Gopal Varma
instagram

RGV on Draupadi Murmu: फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते है. इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है. साथ ही वो कभी- कभी मुसीबत में पड़ जाते है. इस बार उन्होंने एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर ट्वीट किया. जिसके बाद काफी विवाद खड़ा हो गया. उनके खिलाफ पुलिस में भाजपा के वरिष्ठ नेता जी नारायण रेड्डी ने शिकायत दर्ज कराई.

जी नारायण रेड्डी ने राम गोपाल वर्मा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

तेलंगाना के बीजेपी के वरिष्ठ नेता जी नारायण रेड्डी ने फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा के खिलाफ द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के लिए पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इस बारे में पुलिस इंस्पेक्टर बी प्रसाद राव ने हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया, "हमें शिकायत मिली है और इसे कानूनी राय के लिए भेजा गया है. कानूनी राय मिलने के बाद हम राम गोपाल वर्मा के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज करेंगे.

राम गोपाल वर्मा का ट्वीट

जी नारायण रेड्डी ने अपनी शिकायत में मांग की कि पुलिस को एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करना चाहिए. साथ ही राम गोपाल के लिए कड़ी सजा देने का अनुरोध किया. दरअसल, राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट कर लिखा, यदि द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कौरव कौन हैं?” इसी ट्वीट के बाद विवाद खड़ा गया.

राम गोपाल वर्मा ने दी सफाई

मामला बढ़ता देख राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट कर उसपर सफाई दी. उन्होंने लिखा, यह सिर्फ एक गंभीर विडंबना के तौर पर कहा गया था और किसी अन्य को तकलीफ पहुंचाने का इरादा नहीं था. महाभारत में द्रौपदी मेरा पसंदीदा चरित्र है, लेकिन चूंकि नाम इतनी दुर्लभ है, इसलिए मुझे संबंधित पात्रों और इससे जुड़ी अभिव्यक्ति याद आई. किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मकसद बिल्कुल नहीं था.

द्रौपदी मुर्मू ने दाखिल किया नामांकन

गौरतलब है कि सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. प्रधानमंत्री मोदी ने संसद भवन परिसर स्थित राज्यसभा महासचिव के कार्यालय में निर्वाचन अधिकारी पी.सी. मोदी को मुर्मू के नामांकन पत्र सौंपे. बता दें कि चुनाव जीतने पर मुर्मू देश की पहली आदिवासी और दूसरी महिला राष्ट्रपति होंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें