1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss updates fans wants to see bff siddharth shukla and hina khan together in different project sidhina trending on social media siddharth shukla with hina khan siddharth shukla and shehnaz together sidnaz sry

Bigg Boss 14: एक साथ इस शो दिखाई दे सकते हैं सिद्धार्थ और हिना, जानें अचानक सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड करने लगा #SidHina

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Bigg Boss 14, Bigg Boss 14 Updates, Bigg Boss 14 wild card entries, Bigg Boss 14 Toofani seniors, Bigg Boss 14 Siddharth Shukla : बिग बॉस में सीजन 14 में तूफानी सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान की दोस्ती दर्शकों को काफी बहुत पसंद आ रही है. आपको बता दें कि दर्शक इन दोनों के इतने कायल हो गए हैं कि वो इन्हें भविष्य में दूसरे शो में भी देखना चाह रहे हैं.

सर्वे से पता चला सिद्धार्थ और हिना को साथ देखने का क्रेज

बिग बॉस में इससे पहले भी रवि किशन-क्लाउडिया, श्वेता तिवारी-समीर सोनी, हिना-प्रियांक, श्रीशंत-दीपिका, सिद्धार्थ-शहनाज की जोड़ी की केमेस्ट्री को लोगों ने काफी सराहा है. आपको बता दें फिलहाल हर तरफ सिद्धार्थ और हिना की दोस्ती की चर्चा हो रही है. दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते हैं, एक दूसरे को ताने देते हैं, एक दूसरे के साथ जोक करते हैं, जो लोगों को काफी भा रहा है. सोशल मीडिया पर तो #SidHina ट्रेंड भी करने लगा है. एक पोर्टल द्वारा इस जोड़ी को लेकर एक सर्वे करवाया गया, जिसमें 56% लोग उन्हें जल्द ही एक साथ देखना चाहते हैं जबकि 44% लोग #SidHina को अधिक नहीं देखना चाहते हैं.

वायरल हो रहा है ये वीडियो

हिना, सिद्धार्थ शुक्ला से पूछती हैं कि क्या आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं? जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि आप क्यों जानना चाहती हैं. हिना कहती हैं कि हम आपसे दोस्त के नाते पूछ रहे हैं. हालांकि ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ को हिना खान का सवाल पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा, 'आप होती कौन हैं ये सवाल पूछने वालीं? मैं आपका दोस्त नहीं हूं. यहां पर सब एक्टिंग कर रहे हैं. ' सिद्धार्थ का जवाब सुनकर हिना खान शॉक्ड रह जाती हैं. गौहर मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि आप मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं यार.

पसंद आ रही है लोगों को सिड और हिना की तीखी नोंक झोंक

इस दौरान हिना को फ्लॉवर स्टाल, गौहर को कारपेट स्टॉल और सिद्धार्थ शुक्ला को ग्रीन ग्रास कारपेट स्टॉल का काम दिया गया. इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं, 'मुझे घास की दुकान में लगा दिया.' इसके बाद हिना खान कहती हैं कि बिग बॉस-13 में कड़ी मेहनत करने के बाद और लॉकडाउन के बाद तुझे घास काटने का काम मिला.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें