1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri song khesari lal yadav new bhojpuri romantic video song odhni ke kona mein viral on social media

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के रोमांटिक सॉन्‍ग 'ओढ़नी के कोना...' ने मचाई धूम, VIDEO

By Budhmani Minj
Updated Date
khesari lal yadav
khesari lal yadav
Photo : Instagram

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया रोमांटिक गाना 'ओढ़नी के कोना में' (Odhni Ke Kona Mein) में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह गाना उनकी फिल्‍म 'भाग खेसारी भाग' (Bhag Khesari Bhag) का है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा की कैमेस्ट्री अच्छी दिख रही है.

इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और प्रिया सिंह राजपूत ने गाया है. इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है और ओम झा ने संगीत दिया है. 'भाग खेसारी भाग' के गाने पहले भी धमाल मचा चुके हैं.

बता दें कि खेसारीलाल भोजपुरी सिने जगत के ऐसे सितारे हैं जो दर्शकों के दिलों में राज करते हैं और उनका फिल्‍म में होना फिल्‍म हिट होने की गारंटी है. वे एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक सिंगर भी है. उनके दमदार अभिनय और संगीत को दर्शक खासा पसंद करते हैं. खेसारी लाल ने खुद को इस मुकाम तक लाने के लिए कड़ी मेहनत की है.

खेसारी लाल ने फिल्‍म 'साजन चले ससुराल' से भोजपुरी फिल्‍मों में इंट्री की थी. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें 11 हजार रुपये मिले थे. उनकी यह फिल्‍म सिल्‍वर जुबली साबित हुई. इसके बाद उन्‍हें ढेरों फिल्‍मों के ऑफर्स मिलने लगे. खेसारी लाल की दीवानगी ऐसी है कि दर्शक उनकी फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वे अबतक लगभग 60 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं.

खेसारी लाल की आनेवाली फिल्‍म 'एक साजिश जाल' और 'मेहंदी लगा के रखना 3' है. 'एक साजिश जाल' में वह शुभी शर्मा संग नजर आयेंगे, वहीं 'मेहंदी लगा के रखना 3' में सहर आफसा के साथ उनकी जोड़ी बनेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें