20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फिल्‍म ”कर्मा” से फिर साथ नजर आयेंगे भूपेंद्र, रमाकांत और विक्रांत

राजपूत फिल्‍म फैक्‍ट्री के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्मा’ में एक बार फिर निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह‍, निर्देशक रमाकांत प्रसाद और अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत की तिकड़ी नजर आयेगी. बता दें कि बुधवार को निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह और बबलू गुप्‍ता ने अपनी नयी भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्मा’ की अनाउंसमेंट की है, जो फुलटू […]

राजपूत फिल्‍म फैक्‍ट्री के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्मा’ में एक बार फिर निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह‍, निर्देशक रमाकांत प्रसाद और अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत की तिकड़ी नजर आयेगी.

बता दें कि बुधवार को निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह और बबलू गुप्‍ता ने अपनी नयी भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्मा’ की अनाउंसमेंट की है, जो फुलटू एक्‍शन पैक्‍ड होगी. जिद्दी आशिक और गदर जैसे फिल्‍मों के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह इस फिल्‍म को लेकर काफी आशान्वित हैं और कहते हैं कि नाम के अनुसार ही यह फिल्‍म काफी लाजवाब होगी.

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की शूटिंग सिंतबर से शुरू होगी.वहीं, फिल्‍म ‘कर्मा’ के लिए विक्रांत सिंह राजपूत को साइन किया गया. विक्रांत सिंह राजपूत की एक और फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जय श्री राम’ अभी रिलीज पर है, जिसको दर्शकों का काफी बढ़िया रिस्‍पांस मिल रहा है.

इस फिल्‍म के भी निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह हैं और निर्देशक रमाकांत प्रसाद. इस बारे में विक्रांत कहते हैं कि इन दोनों की जोड़ी इंडस्‍ट्री की बेस्‍ट जोड़ी है, जिनके साथ काम करना मुझे काफी अच्‍छा लगता है. इन्‍होंने तो मुझे परफेक्‍शन आर्टिस्‍ट की उपाधि भी दी है, जिस पर मैं हमेशा खरा उतरने की कोशिश करता हूं.

उन्‍हें लगता है मेरे अंदर वो कुछ है, जो उनको उनकी फिल्‍म में चाहिए. विक्रांत के अनुसार, भूपेंद्र विजय सिं‍ह काफी अनुभवी और हिम्‍मत वाले अभिनेता हैं, जो हमेशा फिल्‍में दिल से बनाते हैं और जो बोलते हैं वो करके ही दिखाते हैं.

वैसे यह फिल्‍म और इसका टाइटल बेहद खास है.फिल्‍म में विक्रांत के अलावा काजल मिश्रा, प्रिंस सिंह राजपूत, मोहिनी घोष, रितेश पांडेय, उमेश सिंह, धामा वर्मा नजर आयेंगी. बाकी स्‍टारकास्‍ट पर अभी काम चल रहा है. फिल्‍म की कहानी लाल जी ने लिखी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें