हरियाणा की लोकगायिका ममता शर्मा की हत्‍या, खेत में मिला शव, 3 दिनों से थीं लापता

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पैतृक गांव बनियानी के खेतों में गुरुवार दोपहर को लोकप्रिय भजन गायिका ममता शर्मा का शव मिला. ममता 14 जनवरी से ही लापता थीं. उनके बेटे ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस अब तक हत्‍यारों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है. पुलिस का कहना है कि जिस हालत में उनका शव मिला है उससे लग रहा है उनकी हत्‍या की गई है. ममता की किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी. आज ममता शर्मा के शव का रोहतक पीजीआई में पोस्‍टमार्टम होना है.

वहीं पुलिस का कहना है कि उनकी हत्‍या एक दिन पहले यानी 17 जनवरी को ही की गई थी लेकिन ममता पिछले तीन दिनों से ही लापता थीं. इस मामले में पुलिस की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है. बता दें कि ममता शर्मा 14 जनवरी को सुबह 8.30 बजे गोहाना स्थित गोशाला में भजन कार्यक्रम के लिए निकली थीं. उनके साथ उनकी टीम का साथी मोहित कुमार था.

रोहतक के कैलाश कॉलोनी के रहनेवाले मोहित कुमार को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है. ममता शर्मा के घरवालों के मुताबिक,' 14 जनवरी को लापता ममता शर्मा का मोबाइल लगभग 58 घंटे तक ऑन रहा, लेकिन पुलिस उसे ट्रेस करने में नाकामयाब रही.' अब सवाल यह उठता है कि मोबाइल फोन के 58 घंटे ऑन रहने और पुलिस द्वारा 17 जनवरी को ही हत्‍या किये जाने की दलीलों के बीच क्‍या 14 जनवरी को लापता होने के बाद ममता 3 दिनों तक जीवित थीं ? पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि इस बीच वे किन लोगों के बीच थीं ?

मोहित कुमार ने पुलिस को बताया कि गोहाना जाते हुए रास्‍ते में उन्‍हें लाहली के पास कार सवार दो युवक मिले थे, जो शायद ममता शर्मा को जानते थे. ममता शर्मा कुछ घंटे में लौट आने की बात कहकर उन्‍हीं कार सवार युवकों के साथ कहीं चली गईं और फिर लौटी ही नहीं. ममता शर्मा का शव जिस गांव में मिला है वह लाहली के पास ही है, जहां आखिरी बार उन्‍हें देखा गया था. सवाल यह भी उठता है कि क्‍या वो हत्‍या से पहले लाहली में थीं?

पुलिस इस बात का दावा कर रही है कि ममता शर्मा की हत्‍या के पीछे उनके किसी नजदीकी व्‍यक्ति का ही हाथ है. वहीं लेनदेन के चलते हत्‍या से भी पुलिस ने इनकार नहीं किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें