1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. varanasi news om prakash rajbhar targeted bjp government anil rajbhar acy

'भूखे भजन न होई गोपाला' कहकर ओम प्रकाश राजभर किस ओर साध रहे निशाना?

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण होने से गरीबों का कोई भला नहीं होने वाला है. देश में गरीबों को रोटी, कपड़ा, मकान, शिक्षा चाहिए. उसके बाद भगवान की पूजा वह करेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
ओम प्रकाश राजभर
ओम प्रकाश राजभर
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी में सरदार पटेल की याद में एकता सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इस दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में गरीबों को रोटी, कपड़ा, मकान, शिक्षा चाहिए. उसके बाद भगवान की पूजा वह करेगा. भूखे भजन न होई गोपाला, इसलिए विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण होने से गरीबों का कोई भला नहीं होने वाला.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हम लोगों का उद्देश्य प्रदेश में जातिवार जनगणना कराना, घरेलू बिजली बिल माफ करना, गरीबों का इलाज फ्री में करना, समाजिक न्याय समिति लागू करना, प्रदेश में भाईचारा कायम करना और योगी के सांड से किसानों को छुड़ाना है. यह सरकार किसानों को खाद नहीं दे पा रही है और कॉरिडोर निर्माण के चक्कर में बस गरीबों के हितों की अनदेखी कर रही है. योगी-मोदी के सांड किसानों के गेंहू, आलू को चर रहे हैं. इनको सिर्फ पाकिस्तान, हिंदुस्तान, मन्दिर, मस्जिद, कब्रिस्तान, मुसलमान ही दिखाई देता है. इसके अलावा इनको कुछ दिखाई नहीं दे रहा है.

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर के मस्जिद को भगवा रंग में रंगने के बयान पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उस नेता से यदि आप महंगाई पर सवाल पूछेंगे तो उसकी जबान बन्द हो जाएगी. कटिंग मेमोरियल स्कूल में अनिल राजभर ने राजभर समाज के लोगों को आरक्षण के मामले पर इकठ्ठा किया था. मगर आज आरक्षण पर उनकी जबान क्यों नहीं खुल रही. मैंने इस मुद्दे पर केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखी थी. वहां से जवाब आया था कि यदि यूपी सरकार इस पर कहेगी तो हम एससी/एसटी में इसे कर देंगे. इस पर अनिल राजभर क्यों नहीं कुछ बोलते.

(रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें