1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up vidhan sabha chunav 2022 samajwadi party targeted bjp deputy cm keshav prasad maurya acy

UP Election 2022: सपा का डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर हमला, कहा- भाषा बता रही है, ज़मीं खिसक चुकी है

सपा ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर उनके एक भाषण को लेकर हमला बोला है. सपा का कहना है कि भाषा बता रही है, ज़मीं खिसक चुकी है. 2022 में भाजपा साफ.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
प्रभात खबर

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर उनके एक भाषण को लेकर हमला बोला है. सपा ने कहा कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की भाषा बता है कि जमीं खिसक चुकी है

समाजवादी पार्टी के ट्विटर अकाउंट से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के एक भाषण के वीडिोय को ट्वीट करते हुए कहा गया, प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य डीएम और पुलिस अधिकारियों को धमका रहे हैं और कार्यकर्ताओं को कुछ कहा तो देख लेने की बात कर रहे हैं. यह है इनका असली चाल चरित्र और चेहरा. 2022 में भाजपा साफ़!

समाजवादी पार्टी की ओर से जो वीडियो ट्वीट किया गया है, उसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कहते नजर आ रहे हैं, जिले के जिलाधिकारी और पुलिस अधिकारी सब यहां पर मौजूद हैं. हमारे पीडब्यूडी विभाग के अधिकारी भी यहां पर मौजूद है. मैं एक बात बहुत खुले मन से कहता हूं. एक स्पष्टता सब के मन में रहनी चाहिए. मेरे मन में पूरी स्पष्टता है. 2022 में 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे, यह मेरी पूरी स्पष्टता है.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, चाहे मेरा बूथ अध्यक्ष हो और चाहे जिला का अध्यक्ष हो, चाहे मोर्चा प्रकोष्ठ का हो, चाहे प्रदेश या क्षेत्र का कोई पदाधिकारी हो, उसे आप डिप्टी सीएम से कम मत समझिये. यदि केशव प्रसाद मौर्य कुछ दे तो आप सुन लेते हैं और यदि मेरी पार्टी का कोई बूथ अध्यक्ष, कोई मंडल अध्यक्ष, कोई जनप्रतिनिधि ने यदि कुछ कहा और आपने नहीं सुना तो यह केशव प्रसाद मौर्य उस अधिकारी को क्षमा नहीं करता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें