1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 gorakhpur bjp mp ravi kishan targeted priyanka gandhi and ahkilesh yadav abk

UP Election 2022: प्रियंका गांधी के आने से SP को नुकसान, BJP की सरकार तय- रवि किशन

गोरखपुर के एनेक्सी भवन में बीजेपी युवा मोर्चा के खास कार्यशाला ‘मंथन’ में शामिल होने के लिए रवि किशन पहुंचे थे. इस कार्यशाला में ‘मिशन-2022’ को लेकर चर्चा की गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
UP Election 2022: प्रियंका गांधी के आने से SP को नुकसान, BJP की सरकार तय- रवि किशन
UP Election 2022: प्रियंका गांधी के आने से SP को नुकसान, BJP की सरकार तय- रवि किशन
सोशल मीडिया

UP Election 2022: बीजेपी सांसद रवि किशन का कहना है कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के आने से भी कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होने वाला है. प्रियंका गांधी की सक्रियता का फायदा समाजवादी पार्टी को मिलने जा रहा है. गोरखपुर के एनेक्सी भवन में बीजेपी युवा मोर्चा के खास कार्यशाला मंथन में शामिल होने के लिए रवि किशन पहुंचे थे. इस कार्यशाला में मिशन-2022 को लेकर चर्चा की गई.

कार्यशाला में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी, सांसद रवि किशन, नोएडा से विधायक पंकज सिंह और शिक्षा मंत्री सतीश चंद्र त्रिवेदी ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को मिशन 2022 में पार्टी को जीत दिलाने का पाठ पढ़ाया. इस मौके पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला. कहा कि चुनाव के दौरान पीएम संगठन के कार्यकर्ता के रूप में काम करते हैं.

सांसद रवि किशन ने कहा कि सपा डरी हुई है क्योंकि उनके जो दूसरी जाति के वोट हैं और अल्पसंख्यक वोट हैं, वो प्रियंका गांधी के आने से कटेंगे. इस बात को लेकर अखिलेश यादव को ज्यादा चिंतित होना चाहिए. बीजेपी के वोट प्रतिशत बढ़ेंगे. उन्होंने कहा लखीमपुर खीरी के मुद्दे पर राजनीतिक रोटियां सेकी जा रही हैं. लखीमपुर खीरी और विपक्षी पार्टियों को यूपी की जनता जान चुकी है. जो हुआ उसके बाद कानून ने जिस तरीके से काम किया है, उससे हम लोगों को चुनाव में जरूर जीत मिलेगी.

रवि किशन ने 100 करोड़ लोगों के वैक्सीनेशन पर भी सरकार को धन्यवाद देते हुए विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस समेत तमाम दलों ने मोदी सरकार पर देश की जनता को वैक्सीन नहीं देने का आरोप लगाया. वैक्सीन दूसरे देशों में भेजने की बात कही. आज मोदी जी की सरकार में 100 करोड़ लोगों को वैक्सीन की डोज दी गई है. यह हमारे लिए एक उपलब्धि की तरह है.

(इनपुट: अभिषेक पांडेय, गोरखपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें