1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. nand gopal nandi attacked akhilesh yadav taking names of jinnah osama abk

UP Election 2022: जिन्ना को छोड़िए, अखिलेश यादव ओसामा बिन लादेन को अपना आदर्श बता दें- नंद गोपाल नंदी

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव सिर्फ राजनीति में वोट हासिल करने के लिए कृषि कानूनों की वापसी पर बयान दे रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
वाराणसी में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी
वाराणसी में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी
प्रभात खबर

Varanasi News: शिव नगरी वाराणसी में आयोजित व्यापार मेले में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी शामिल हुए. पत्रकारों से बातचीत करते हुए नंद गोपाल नंदी ने कहा कि कृषि कानून पर विपक्षी नेता राजनीति कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव सिर्फ राजनीति में वोट हासिल करने के लिए कृषि कानूनों की वापसी पर बयान दे रहे हैं.

कुछ दिनों पहले अखिलेश यादव ने जिन्ना को आदर्श बताया था. हो सकता है वो ओसामा बिन लादेन को भी अपना आदर्श बता दें. यह सब कुछ सिर्फ मुस्लिम वोट के लिए कर रहे हैं. अखिलेश यादव का ध्यान सिर्फ इसी पर केंद्रित रहता है.
नंद गोपाल नंदी, कैबिनेट मंत्री

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि यूपी में सभी व्यापारी मंडल में उत्साह है. पहले गुंडे, मवाली, अपराधी गली-मोहल्ले में होते थे, जो दुकानों से 5-10 किलो आटा तक धमकाकर ले जाते थे. व्यापारी उनकी दहशत और आतंक के आगे कुछ नहीं कर पाते थे. अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की वजह से सभी अपराधियों का समूल नाश हो गया है. जिसकी वजह से सारे व्यापारी वर्ग भयमुक्त वातावरण में जी रहे हैं. सभी व्यापारी वर्ग बीजेपी के साथ हैं. उन्हें बीजेपी सरकार पर भरोसा है.

अखिलेश यादव को लेकर मंत्री ने कहा कि उन्होंने कुछ मेहनत नहीं की है. उन्हें सिर्फ पिता की बनाई कुर्सी पर बैठने का अवसर मिला है, जिसे वो भुना रहे हैं. वो केवल पांच साल तक वीडियो गेम खेलते रहे. मोबाइल पर ट्विटर और फेसबुक चलाते समय बिताया. कई निर्णय उन्होंने अपनी सरकार में लिए और वापस किए. अभी सपा चीफ अखिलेश यादव टोटी और वैक्सीन को लेकर अनर्गल बयान दे रहे हैं.

(रिपोर्ट:- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें