1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. deputy cm keshav prasad maurya hit out akhilesh yadav samajwadi party candidate list 2022 acy

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर बोला हमला, कहा- सूची तो बस झांकी है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा के कई उम्मीदवार ऐसे हैं, जिन पर मुकदमों की भरमार है. आज की सूची तो बस झांकी है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Vidhan Sabha Chunav 2022: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
UP Vidhan Sabha Chunav 2022: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
फाइल फोटो

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आज यूपी स्थापना दिवस पर सपा के उम्मीदवारों की सूची ने प्रदेशवासियों और उत्तर प्रदेश का अपमान किया है. सपा की लिस्ट में यूपी के गौरव को धूल धूसरित करने वालों और अस्मिता का मान मर्दन करने वालों का नाम शामिल है.

समाजवादी गुंडाराज के ब्रांड अंबेसडरों की सूची जारी- केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी ने आज ही सवाल किया था कि अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी की चोरी-चोरी चुपके-चुपके जारी की जाने वाली सूची को सार्वजनिक करें. हम समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव जी को बहुत धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने अपने समाजवादी दंगाराज, गुण्डाराज, भ्रष्टराज के ब्रांड अम्बेसडरों की सूची जारी कर दी है.

प्रदेश में डर और दहशत फैलाने का ट्रेलर है लिस्ट- केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा के कई उम्मीदवार ऐसे हैं, जिन पर मुकदमों की भरमार है. आज की सूची तो बस झांकी है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है. प्रदेश में डर और दहशत फैलाने का इन्होंने आज ट्रेलर दिया है. इन्होंने दंगाई, लुटेरे, हत्यारे, बलात्कारी, फ्रॉड के अलंकरण से अलंकृत हैं.

सपा का समाज विरोधी चेहरा उजागर- केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज बालिका दिवस है. सपा की सूची में बलात्कारी, महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध, यौन हिंसा करने वाले लोगों के नाम शामिल हैं. इन्होंने बहन बेटियों को अपमानित करने वालों को टिकट देकर समाज विरोधी चेहरा दिखाया है. हिस्ट्रीशीटर, गैंगस्टर, दंगाई, बलात्कारियों और मनी लांड्रिंग करने वाले लोगों के नाम जारी कर इन्होंने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

2012 में रखी गई थी समाजवादी लूट योजना की नींव- केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अपराधियों को टिकट देना सपा की मजबूरी थी, क्योंकि इनके दम पर ही ये प्रदेश में दंगाराज, गुण्डाराज और भ्रष्टाचार का अपना मंसूबा पूरा कर सकते हैं. इनके दम पर ही 2012 में समाजवादी लूट योजना की नींव रखी गई थी. नाहिद हसन, अब्दुल्लाह आजम, आजम खान, सुल्तान बेग, महबूब अली, असलम चौधरी, इरफान सोलंकी जैसे नाम बच्चे बच्चे की जुबान पर हैं. केवल यही नहीं, इनकी सूची में ऐसे-ऐसे कुख्यात चेहरे हैं, जिन्होंने अपराध में विशेषज्ञता अर्जित की है.

सपा की लिस्ट नई है, अपराधी वही हैं- केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी की लिस्ट नयी है, लेकिन अपराधी वही हैं. यह वही सपा है, जिससे यूपी की जनता खफा है. आज दुर्दांत अपराधियों, गुंडों, हिस्ट्रीशीटरों की लिस्ट जारी कर सपा ने अपना खतरनाक और डरावना चेहरा जनता को दिखाया है, जिसका जवाब जनता अपने वोट की ताकत से भाजपा को 300 सीटों से ज्यादा देकर देगी.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें