1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. delhi cm arvind kejriwal reached ayodhya took part in sarayu aarti abk

सरयू की आरती करके बोले अरविंद केजरीवाल- प्रभु श्रीराम से भारत को नंबर वन देश बनाने की कामना

अमेठी जिले के गौरीगंज कस्बे में सात साल पहले सड़क जाम, हंगामा और आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन से जुड़े मामले में आप संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल सोमवार को एमपीएमएल कोर्ट में हाजिर हुए थे. कोर्ट के जज ने उन्हें जमानत पर छोड़ दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
delhi cm arvind kejriwal
delhi cm arvind kejriwal
सोशल मीडिया

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार की शाम अयोध्या में सरयू नदी के तट पर होने वाली आरती में भाग लिया. इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने मौजूद लोगों का अभिवादन किया और प्रभु राम के चरणों में शीष नवाए. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने अपनी बातों को भी मौजूद लोगों के सामने रखा.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के गौरीगंज कस्बे में सात साल पहले सड़क जाम, हंगामा और आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन से जुड़े मामले में आप के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सोमवार को एमपीएमएल कोर्ट में हाजिर हुए थे. कोर्ट के जज ने उन्हें जमानत पर छोड़ दिया.

इस अवसर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वो प्रभु श्रीराम से प्रार्थना कर रहे हैं कि भारतवर्ष जल्द दुनिया का नंबर एक देश बने. हम 130 करोड़ भारतवासी एकसाथ मिल कर इसको संभव कर सकते हैं.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं उम्र में छोटा हूं, अनुभव में भी छोटा हूं. लेकिन, जो मेरा दिल्ली चलाने का पांच साल का अनुभव है. उसमें मुझे लगता है कि हम सभी मिलकर परिवार की तरह काम करें, अपने बीच की दीवारों को गिरा दें, तो इस देश को सबसे बड़ी शक्ति बनाने से कोई भी नहीं रोक सकता है.

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की यूपी यात्रा काफी अहम मानी जा रही है. आम आदमी पार्टी के यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ने के फैसले के बाद पार्टी के दिग्गज नेता दौरे कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी यूपी की 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. सितंबर महीने में आप ने संभावित कैंडिडेट की लिस्ट भी जारी की थी. यूपी के अलावा पार्टी उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और गुजरात में भी आप चुनावी मैदान में उतरेगी.

इसके पहले यूपी दौरे पर आए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो बिजली के महंगे बिलों से राहत दी जाएगी. आम आदमी पार्टी की सरकार में लोगों को हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री में दी जाएगी. आप की सरकार आम जनता को भी खूब ख्याल रखेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें