1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bsp chief mayawati announced candidates for 17 seats in bareilly division know who got ticket acy

UP Election 2022: मायावती ने बरेली मंडल की 17 सीटों पर घोषित किया प्रत्याशी, जानें किसे मिला टिकट

बसपा ने बरेली कैंट से अनिल बाल्मीकि, आंवला सीट से लक्ष्मण लोधी और भोजीपुरा से योगेश पटेल को चुनावी मैदान में उतारा है. बरेली मंडल की 17 सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए हैं. जानें किस सीट से किसे मिला टिकट....

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
UP Election 2022: बसपा सुप्रीमो मायावती
UP Election 2022: बसपा सुप्रीमो मायावती
फाइल फोटो

UP Election 2022: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने शनिवार दोपहर बरेली की कैंट विधानसभा से अनिल कुमार वाल्मीकि, आंवला विधानसभा से लक्ष्मण प्रसाद लोधी और भोजीपुरा विधानसभा सीट से योगेश पटेल को चुनावी मैदान में उतारा है. इसके साथ ही बरेली, शाहजहांपुर और बदायूं की 17 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गई है. बसपा बहेड़ी से आशेराम गंगवार, मीरगंज से कुंवर भानु प्रताप सिंह गंगवार और बिथरी चैनपुर से आशीष पटेल को पहले ही प्रत्याशी बना चुकी है.

बदायूं और शाहजहंपुर की सीटों पर बसपा प्रत्याशी घोषित

बदायूं की बिसौली सुरक्षित सीट से जयपाल सिंह, सहसवान से हाजी विट्टन मुसर्रत अली, बिल्सी से ममता शाक्य, बदायूं शहर से राजेश कुमार सिंह, शेखूपुर से पूर्व विधायक मुस्लिम खांज़ दातागंज से रचित गुप्ता, शाहजहांपुर जनपद की कटरा विधानसभा से राजेश कश्यप, तिलहर से नवाब फैजान अली खान, पुवायां सुरक्षित सीट से उदय वीर सिंह जाटव और शाहजहांपुर शहर से सर्वेश चंद्र मिश्रा उर्फ धांधू मिश्रा को प्रत्याशी बनाया गया है.

बरेली मंडल की इन सीटों पर बसपा ने  प्रत्याशी

बरेली में फरीदपुर, नवाबगंज और शहर विधानसभा के प्रत्याशी घोषित नहीं हुए हैं. यह भी जल्द ही होने की उम्मीद है. इसके साथ ही शाहजहांपुर की ददरौल सीट से भी प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है. बदायूं के सभी प्रत्याशियों को घोषित किया जा चुका है. बरेली मंडल के पीलीभीत जिले की चार विधानसभा सीट पर चौथे चरण में मतदान है, जिसके चलते यहां के भी प्रत्याशियों की घोषणा कुछ दिन बाद होने की उम्मीद है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें