1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. amit shah two days varanasi visit starting from friday 12 november abk

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में BJP के चाणक्य की पाठशाला, 12 और 13 नवंबर को काशी में अमित शाह लगाएंगे क्लास

12 नवंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय दौरा भी शुरू हो रहा है. गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार की शाम वाराणसी पहुंचेंगे. एयरपोर्ट से केंद्रीय गृह मंत्री हस्तकला संकुल (टीएफसी) पहुंचेंगे. जहां सभी विधानसभा सीट के प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Amit Shah Varanasi Visit
Amit Shah Varanasi Visit
सोशल मीडिया

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर राजनातिक दलों की गहमागहमी तेज हो गई है. इसी बीच 12 नवंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय दौरा भी शुरू हो रहा है. गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार की शाम वाराणसी पहुंचेंगे. एयरपोर्ट से केंद्रीय गृह मंत्री हस्तकला संकुल (टीएफसी) पहुंचेंगे. जहां सभी विधानसभा सीट के प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे. वहीं, 15 नवंबर को पीएम मोदी के सुल्तानपुर दौरे पर भी चर्चा की जा सकती है.

बीजेपी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक 12 नवंबर की शाम बैठक के बाद अमित शाह लंका स्थित अमेठी कोठी जाएंगे. प्रबुद्ध जनों के साथ बैठक के अलावा रात्रि विश्राम करेंगे. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर वाराणसी में हो रही बीजेपी की बैठक की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. जब अमित शाह 2013 में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे, तबसे उनका काशी से विशेष लगाव रहा है. अब वो दो दिनों के लिए फिर आ रहे हैं.

वाराणसी में 12 नवंबर को उत्तर प्रदेश के सभी जिलों के बीजेपी प्रभारी, जिला अध्यक्ष और सभी 403 सीटों के जिला प्रभारी मौजूद रहेंगे. बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सभी से फीडबैक लेंगे. इसके अलावा संस्कृति संसद के भी एक अन्य कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं. यह भी पता चला है कि बैठक में सीएम, दोनों डिप्टी सीएम, बीजेपी के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश के 6 प्रभारी मंत्री, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान समेत वरिष्ठ पदाधिकारी रहेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें