28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अखिल भारतीय हास्य-वीर रस कवि सम्मेलन आज

रांची : हास्यमेव जयते के तत्वावधान में शनिवार को अखिल भारतीय हास्य-वीर रस कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया है. इस बार यह कवि सम्मेलन ‘एक शाम सेना के नाम’ समर्पित होगा. आयोजन की सफलता के लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. आयोजन से जुड़े संजय सेठ, मुकेश काबरा, परमा सिंह, अरुण शर्मा सहित […]

रांची : हास्यमेव जयते के तत्वावधान में शनिवार को अखिल भारतीय हास्य-वीर रस कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया है. इस बार यह कवि सम्मेलन ‘एक शाम सेना के नाम’ समर्पित होगा. आयोजन की सफलता के लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं.
आयोजन से जुड़े संजय सेठ, मुकेश काबरा, परमा सिंह, अरुण शर्मा सहित अन्य ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि होली के पूर्व होनेवाले इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विभिन्न राज्यों से सात कवि पहुंचेंगे.
इनमें दिल्ली से गजेंद्र सोलंकी, वाराणसी से चकाचौंध ज्ञानपुरी, देवरिया से भूषण त्यागी, वाराणसी से ही सलीम शिवालवी, हाथरस से सबरस मुरसानी, आगरा से लटूरी लट्ठ, मिर्जापुर से पूनम श्रीवास्तव शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें