25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समय से पहले पूरा होगा मिल्की ढाला से अभयपुर रास्ता, खुशी

सूर्यगढ : मेदनीचौकी क्षेत्र को रेलवे लाइन से जोड़ने वाली राज्य योजना अंतर्गत 8.80 किलोमीटर लंबे मिल्की ढाला से अभयपुर पथ का कार्य अपने अंतिम चरण में है. पथ का निर्माणकार्य समय से पूर्व पुरा हो जाने की संभावना से क्षेत्र के लोगों में खुशी है. 3 करोड 82 लाख की लागत से निर्माणाधीन उक्त […]

सूर्यगढ : मेदनीचौकी क्षेत्र को रेलवे लाइन से जोड़ने वाली राज्य योजना अंतर्गत 8.80 किलोमीटर लंबे मिल्की ढाला से अभयपुर पथ का कार्य अपने अंतिम चरण में है. पथ का निर्माणकार्य समय से पूर्व पुरा हो जाने की संभावना से क्षेत्र के लोगों में खुशी है.
3 करोड 82 लाख की लागत से निर्माणाधीन उक्त पथ में मिल्की ढाला से 3.850 किलोमीटर पर कोठिया मौजे में केवल एक पुलिया निर्माण का कार्य शेष है.
कार्य के संवेदक निशांत कुमार ने बताया कि पथ में लो लैंड एरिया के 4.5 किलोमीटर पथ पीसीसी बनाया गया है ताकि बाढ में भी पथ को नुकसान नहीं पहुंचे जबकि शेष लगभग 3 किलोमीटर पथ बीटी बनाया गया है. पथ का निर्माण कार्य पुरा हो चुका है केवल पुलिया निर्माण बाकी है जिसे मार्च तक पुरा कर लिया जायेगा.
टाल सुरक्षा समिति के अध्यक्ष सह पूर्व जिला पार्षद अमित सागर, सचिव सुधीर मंडल, सदस्य राजो यादव, गैबी यादव, सत्तन महतो, महेश महतो, डबलू कुमार, मुकेश कुमार, अशोक कुमार, महेशपुर के संजीत कुमार, गाड़ी महेशपुर अजय कुमार सहित क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने समय से पूर्व पथ निर्माण कार्य पुरा किये जाने पर खुशी जतायी है लोगों ने पथ की गुणवत्ता संतोषजनक बताया है.
पथ में मिल्की से 3.850 किलोमीटर पर कोठिया मौजे में केवल एक पुलिया निर्माण शेष है जिसे 31 मार्च तक पुरा कर लिया जायेगा. उक्त पथ को 13 जून 2019 तक पुरा होना है लेकिन इसे ढाई माह पूर्व 31 मार्च तक पूरा कर लिया जायेगा.
उक्त पथ का पांच वर्ष तक रखरखाव किया जाना है. उन्होंने बताया कि गुणवत्ता का ख्याल रखते हुए कार्य किया गया है और मानक के मुताबिक कार्य किया गया है. लो लैंड में पीसीसी से बाढ़ में भी सड़क को नुकसान नहीं पहुंचेगा.
निशांत कुमार, संवेदक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें