26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गया : अधेड़ महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चार हुए गिरफ्तार

मानपुर (गया) : मानपुर प्रखंड के सोहैपुर गांव में शुक्रवार की देर शाम शौच के लिए निकली अधेड़ महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना की जानकारी पाकर मुफस्सिल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व पीड़िता के द्वारा बताये गये नामजद चार आरोपितों को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस […]

मानपुर (गया) : मानपुर प्रखंड के सोहैपुर गांव में शुक्रवार की देर शाम शौच के लिए निकली अधेड़ महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है.
घटना की जानकारी पाकर मुफस्सिल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व पीड़िता के द्वारा बताये गये नामजद चार आरोपितों को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार, दो अारोपित अब भी फरार हैं. पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए प्रभावती अस्पताल भेज दिया. जानकारी के अनुसार, अधेड़ महिला शुक्रवार की देर शाम अपने घर से निकली थी. तभी गांव के ही आदित्य पासवान, दुर्गा पासवान, सुदामा पासवान, अवधेश मांझी, कपिल पासवान व बुगेश सिंह उर्फ बागीश प्रसाद ने उसे बंधक बना लिया व जबरन मुंह पर कपड़ा बांध कर दुष्कर्म किया. विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट भी की. घटना के बाद महिला शोर मचाने लगी.
गांव व परिवार के लोग खेत की तरफ बचाने दौड़े, पर तब तक सभी अारोपित फरार हो चुके थे. थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की बात सामने आयी है. पीड़िता के आवदेन पर आदित्य पासवान, अवधेश मांझी, कपिल पासवान व दुर्गा पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में लगी है.
महिला को मेडिकल जांच के लिए प्रभावती अस्पताल भेज दिया गया है. इधर, घटना की जानकारी पाकर काफी संख्या में महिला व पुरुष थाने पहुंचे और थानाध्यक्ष से बात की. ग्रामीणों ने गिरफ्तार लोगों को निर्दोष बताते हुए पूर्व विवाद के कारण आरोपित बनाने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें