38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने डेव कैमरुन को अध्यक्ष पद से हटाया

लंदन : क्रिकेट वेस्टइंडीज के विवादास्पद अध्यक्ष डेव कैमरुन अपने पद पर बने रहने के लिए हुए मतदान में हार गए हैं. बोर्ड की संचालन समिति ने यह जानकारी दी. कैमरन को रिकी स्केरिट के खिलाफ मतदान में 4-8 से हार का सामना करना पड़ा. यह मतदान रविवार को जमैका के किंग्सटन में हुआ. स्केरिट […]

लंदन : क्रिकेट वेस्टइंडीज के विवादास्पद अध्यक्ष डेव कैमरुन अपने पद पर बने रहने के लिए हुए मतदान में हार गए हैं. बोर्ड की संचालन समिति ने यह जानकारी दी. कैमरन को रिकी स्केरिट के खिलाफ मतदान में 4-8 से हार का सामना करना पड़ा.

यह मतदान रविवार को जमैका के किंग्सटन में हुआ. स्केरिट वेस्टइंटीज टीम के पूर्व मैनेजर रह चुके हैं. स्केरिट के साथी और उपाध्यक्ष पद के लिए इमानुएल नाथन को चुनौती देने वाले डॉ किशोर शैलो ने भी इसी अंतर से जीत दर्ज की.

क्रिकेट वेस्टइंडीज की ओर से जारी बयान में स्केरिट ने कहा, मैं अध्यक्ष चुने जाने के कारण काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं. उन्होंने कहा, हम वेस्टइंडीज क्रिकेट की बेहतरी के लिए मैदान के बाहर और अंदर काम करने की शपथ लेते हैं.

इसे भी पढ़ें…

युवराज सिंह ने की ऋषभ पंत की तारीफ, बताया असाधारण प्रतिभा

लगातार खराब फॉर्म झेल रहे युवराज सिंह ने संन्यास पर कही ये बात..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें