39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उमर ने जम्मू कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की वकालत की, पीएम मोदी ने घेरा

हैदराबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कांग्रेस और महागठबंधन की पार्टियों से जानना चाहा कि क्या वे नेशनल कान्फेंस के नेता उमर अब्दुल्ला द्वारा जम्मू कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की कथित रूप से वकालत करने का समर्थन करती हैं? मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उमर अब्दुल्ला के […]

हैदराबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कांग्रेस और महागठबंधन की पार्टियों से जानना चाहा कि क्या वे नेशनल कान्फेंस के नेता उमर अब्दुल्ला द्वारा जम्मू कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की कथित रूप से वकालत करने का समर्थन करती हैं?

मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उमर अब्दुल्ला के बयान का हवाला देते हुए कहा, हम एक ऐसी स्थिति चाहते हैं जिसमें जम्मू कश्मीर में एक अलग प्रधानमंत्री हो.

मोदी ने मांग की कि महागठबंधन के नेता इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण दें कि क्या वे अब्दुल्ला की टिप्पणी का समर्थन करते हैं? भाजपा नेताओं के अनुच्छेद 370 खत्म करने का पक्ष लेने की पृष्ठभूमि में अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर का वर्षों पहले एक अलग प्रधानमंत्री होने और राज्य की पहचान के संरक्षण के लिए उसे बहाल करने का उल्लेख किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें