38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क हादसों में चार लोगों की गयी जान, दो घायल

हाइवा की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत, सड़क जाम हरिहरधाम के पास घटी घटना ढाई घंटे बाद स्थानीय प्रशासन के आश्वासन पर हटा सड़क जाम बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के हरिहरधाम के पास एक हाइवा की चपेट में आने से बुधवार सुबह करीब छह बजे एक स्कूटी सवार की घटनास्थल पर […]

हाइवा की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत, सड़क जाम

हरिहरधाम के पास घटी घटना ढाई घंटे बाद स्थानीय प्रशासन के आश्वासन पर हटा सड़क जाम
बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के हरिहरधाम के पास एक हाइवा की चपेट में आने से बुधवार सुबह करीब छह बजे एक स्कूटी सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक का नाम मुख्तार अंसारी है. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों व अन्य लोगों ने बगोदर-हजारीबाग रोड को जाम कर दिया.
करीब ढाई घंटे तक दोनों ओर वाहनों की कतार लगी रही. बाद में स्थानीय प्रशासन के आश्वासन के बाद लोग सड़क से हटे. बताया जाता है कि बगोदर मुस्लिम मुहल्ला निवासी मुख्तार अंसारी (57) अपनी स्कूटी से बगोदर बाजार के पास स्थित हरिहरधाम रोड के किनारे अपने खेत की ओर जा रहे थे.
इसी दौरान विष्णुगढ़ की ओर से आ रही हाइवा ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिससे मुख्तार अंसारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना के बाद चालक हाइवा को छोड़ कर फरार हो गया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर बगोदर-विष्णुगढ़ रोड को जाम कर दिया. घटना की सूचना पाकर बगोदर थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह, सीओ एके ओझा समेत अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे और जाम कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की.
अंचलाधिकारी एके ओझा ने सरकारी प्रावधान के तहत मुआवजा देने के साथ-साथ वाहन के मालिक से वार्ता कर मुआवजा दिलाने की बात कही. सीओ के समझाने के बाद करीब साढ़े आठ बजे लोग सड़क से हटे. मुख्तार अंसारी बगोदर के मस्जिद रोड में अपने घर में अकेले रहते थे. उसका पूरा परिवार मुंबई में लंबे समय से रहता है. वे अपने पीछे पत्नी, तीन लड़कियों और एक लड़का छोड़ गये. घटना की सूचना उसके परिजन को दे दी गयी है. मुख्तार बगोदर में रह कर खेती-बारी का काम करते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें